शिवपुरी। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां सभी एहतियात कदम उठाए जा रहे हैं, इसी उद्देश्य को लेकर सांसद डॉ. केपी यादव द्वारा भी संसदीय क्षेत्र में लोगों से आग्रह कर कहा है कि सभी के प्रयासों से इस कोरोना संक्रमण से हम जल्द मुक्त होंगे।

सांसद केपी यादव ने गुरुवार को भाजपा मीडिया सेंटर के माध्यम से कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए उनके शुभचिंतक परिवार द्वारा मास्क तैयार कराये जा रहे हैं, संसदीय क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को मास्क वितरित किए जाएंगे तथा संसदीय क्षेत्र की आठों विधानसभाओं में दो-दो लाख रुपए की राशि कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वास्थ्य सामग्री सैनिटाइजर आदि सामग्री के लिए प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारु चलें तथा लोगों को जरूरी सामान उपलब्ध होता रहे और कोई किसी अभाव में भूखा न सोये इस का ध्यान दिया जा रहा है। सांसद ने कहा कि इस संबंध में वे प्रतिदिन कलेक्टर, एसपी और सीएमएचओ से अपडेट ले रहे हैं।

डॉ.केपी यादव ने कहा कि संसद सत्र के दौरान केन्द्रीय स्वास्थ्य कमेटी में भी गुना-संसदीय क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर चर्चा की जा चुकी है। साथ ही बताया कि डब्ल्यूएचओ ने भी माना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील के बाद लोग जागरूक हुए हैं, इसी कारण से अन्य देशों की तुलना में भारत की स्थित बेहतर है। सांसद ने सभी से सावधानी बरतने और घरों से न निकलने का आग्रह कर कहा कि इस संक्रमण के दौर में लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, वह खुश रहें, स्वस्थ्य रहें यही कामना है।

Posted By: Nai Dunia News Network