शिवपुरी। जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने और इससे बचाव के लिए कर्फ्यू लगाया गया है। इसमें आम जनों को घर से निकलने की इजाजत नहीं है परंतु इस दौरान सब्जी फल आवश्यक खाद्य सामग्री की आपूर्ति में कोई कमी ना रहे। इसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा सभी व्यवस्थाएं की जा रही हैं। गुरुवार को भी सब्जी मंडी अध्यक्ष, प्रभारी एवं व्यापारी के साथ बैठक रखी गई और वार्डवार सब्जी व फल सप्लाई की व्यवस्था पर चर्चा की गई।

कलेक्टर अनुग्रह पी ने कहा है कि सब्जी मंडी में केवल ठेलेवालों को जाने की अनुमति होगी ताकि वह वहां से सब्जी लेकर आ सके और सब्जी फल का वितरण कर सकें। शहरवासियों को उनके वार्ड में ही सब्जियां फल उपलब्ध कराई जाएंगी।

कलेक्टर अनुग्रह पी ने सब्जी मंडी अध्यक्ष सब्जी मंडी प्रभारी एवं व्यापारियों से कहा की सब्जियों के दाम सामान्य होना चाहिए। उपभोक्ताओं से बहुत अधिक दाम नहीं वसूलना है। उन्होंने मुख्य नगरपालिका अधिकारी के के पटेरिया को भी निर्देश दिए हैं कि व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाएं और जिनकी ड्यूटी लगाई गई है वह कर्मचारी समय पर पहुंचे। यदि किसी प्रकार की लापरवाही बरतते हैं तो उन पर कार्यवाही करें। साथ ही सभी कर्मचारी मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग करें और सावधानी बरतें।

Posted By: Nai Dunia News Network