- जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

कोलारस। नईदुनिया न्यूज

कोलारस थाना क्षेत्र के फोनलेन हाइवे मार्ग पर स्थित वेदा होटल के सामने तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही बरतते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थान प्रभारी संजय मिश्रा ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां घायल युवक ने इलाज शुरू होने के कुछ ही देर बाद अपना दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को सुपुर्दगी में लेकर पंचनामा बनाया और शव को पीएम के लिए भिजवाकर स्वजनों को सूचित किया।

62 वर्षीय रिटायर आरआइ मदनलाल लक्षकार निवासी जाट मोहल्ला कोलारस रविवार को दोपहर लगभग 2.30 बजे अपनी बाइक क्रमांक एमपी 07- केके- 2957 पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। कोलारस से लगभग 5 किमी दूर फोरलेन हाइवे पर स्थित वेदा होटल के सामने पहुंचते ही गुना की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 19- जी- 1654 के चालक ने लापरवाही बरतते हुए पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया चढ़ने से बाइक चालक के दोनों पैर कुचल गए। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गया। बताया जाता है कि बाइक सवार सड़क किनारे स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने के लिए मुड़ रहा था तभी ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी। एक्सीडेंट होते ही मौके पर खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते पर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल हुए वृद्ध को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध ने अपना दम तोड़ दिया। वृद्ध की मौत होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भिजवाया और मर्ग कायम कर विवेचना में लिया।

जाम से बचने के लिए एक साइड से निकाला ट्रैफिक

दुर्घटना के बाद सड़क पर पलटे ट्रक से एक साइड का रास्ता बंद हो गया। जिसके कारण जाम के हालात बनने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक साइक से सड़क को बंद करा दूसरी ओर से ट्रैफिक निकलवाया, जिससे वाहन चालकों को जाम की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस