- चांदी व दो मोबाइल किए बरामद

शिवपुरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम गल्थुनी में विगत 11-12 दिसंबर की रात को घर में युवक को बंधक बनाकर की गई लूट के मामले में जांच कर रही छर्च थाना पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपित को गिरफ्तार किया और लूटे गए चांदी के आभूषण और दो मोबाइल बरामद किए। उक्त घटना में शामिल दो आरोपित अभी फरार है।

विगत 11-12 दिसंबर की रात को फरियादी के परिचित के अपने स्वजनों का इलाज कराने के लिए ग्वालियर गए हुए थे। घर की रखवाली के लिए फरियादी अपने परिचित के घर सो रहा था। रता को लगभग 12 बजे चार बदमाश दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर घुस आए। बदमाशों ने फरियादी के हाथ बांध दिए और धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो वह जान से मार देंगे। फरियादी को बांधने के बाद बदमाशों ने अलमारी का ताला तोड़कर सामान फैला दिया और उसके अंदर रखी चांदी के आभूषण और 4 किलो घी तथा मोबाइल चोरी करके ले गए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और बदमाशों की जांच पड़ताल की। घटना के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए एसडीओपी निरंजन राजपूत द्वारा छर्च थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा व गोवर्धन थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान को लेकर टीम बनाई। पुलिस ने गांव के दो संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबर प्राप्त कर डिटेल निकाली। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस ने ग्राम गल्थुनी से एक आरोपित को गिरफ्तार किय। पकड़े गए आरोपित से की गई पूछताछ में तीन अन्य साथियों का नाम सामने आया। जिनमें से पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया, जबकि दो अभी फरार है।

बताया जाता है कि गल्थुनी निवासी आरोपित विधानसभा उपचुनाव में जेल गया था। जेल में उसकी अन्य लोगों से हुई। जेल से छूटने के बाद गल्थुनी निवासी ने अन्य साथियों को गांव में बुलवाया और लूट की योजना बनाकर फरियादी के घर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने गल्थुनी के बदमाश के साथ एक अन्य अन्य बदमाश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए गहने व एक मोबाइल फोन बरामद किया है। अन्य दो शातिर बदमाश अभी फरार हैं,जिनमें एक पोहरी व दूसरा बैराड़ क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा दोनों फरार बदमाशों पर इनाम घोषित किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस