बैराड़, नईदुनिया प्रतिनिधि। नगर के वार्ड क्रमांक 4 माता रोड़ भदेरा क्षेत्र में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक ही रात में सात अलग - अलग घरों में ताले तोड़कर करीब पौने डेढ़ लाख रुपए नगदी व सोने चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया नगर में तबडतोड़ चोरी की इन घटनाओं से जहां पुलिस की गस्त व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी वहीं इस घटना से नगर वासियों की नींद उड़ गई है। सुबह -सुबह नगर में चोरियों की घटना की सूचना मिलते ही बैराड़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और चोरों के बारे में पूछताछ की।

अज्ञात चोरों ने माता रोड़ निवासी रवि तोमर के सूने घर को निशाना बना कर घर की अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए नगदी सहित सोने का एक लॉकेट चोरी कर लिया रवि तोमर ने बताया कि वह पिछले तीन दिनों से पत्नी की डिलेवरी कराने शिवपुरी चिकित्सालय गया हुआ था जिस कारण घर पर कोई नहीं था।

बुधवार की सुबह घर का ताला टूटा देख कर पड़ोसियों द्वारा मुझे फोन पर सूचना दी मैंने घर आकर देखा तो अलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए नगदी व एक सोने का लॉकेट चोर चोरी कर ले गए वहीं चोरों ने पास में ही रहने वाले रितेश बाबा संतोष गुर्जर लवकुश शर्मा घनश्याम यादव भोला कुशवाह और राजेन्द्र रावत के घर का ताला तोड़ कर नगदी और जेवरात चोरी कर लिए।

चोरों ने रितेश बाबा के कमरे का ताला तोड़कर 7 हजार नगद व सोने की एक अंगूठी संतोष गुर्जर के घर से 4 हजार नगदी एक जोड़ी चांदी की पायल एक मंगल सूत्र वही भोला कुशवाह के घर से सूटकेस में रखे 4 हजार रुपये नगदी चोरी कर लिए लवकुश शर्मा और घनश्याम यादव के सूने घर का ताला टूटा लेकिन यहां से चोरों को कुछ नहीं मिला वहीं राजेन्द्र रावत के घर में घरवालों के जाग जाने के कारण चोर अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए।

आधे घंटे के भीतर इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस समेत छह वाहनों से लूट

नए मॉडल के साथ फिर लागू होगी जिला सरकार व्यवस्था