- जिला पंचायत की वार्षिक सभा की बैठक में पंचायत सदस्यों ने पूछा सीईओ से सवाल

शिवपुरी। सीईओ साहब आप सरपंच ओर सचिवों पर एफआईआर तो दर्ज करवाने के आदेश तो दे रहे हो, परंतु उन पर मामला दर्ज क्यों नहीं हो पाता है। इससे पहले सीईओ इस बात का जवाब दे पाते, एक सदस्य ने पूछ दिया कि एक अफसर का निलंबन किस आधार पर किया गया है। जिला पंचायत में मचे भ्रष्टाचार को लेकर सदस्यों ने सीईओ के खिलाफ बैठक में मोर्चा खोलना शुरु किया ही था कि सीईओ बिफर पड़े और वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया। विरोध स्वरूप सारे सदस्यों ने भी बैठक का बहिष्कार कर दिया, जिसके बाद बैठक स्थगित हो गई।

कलई खुलने का था डर

शाम को 4 बजे पोहरी रोड पर आयोजित की गई जिला पंचायत की वार्षिक सभा की बैठक में जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत मे हो रहे घपलों को लेकर सीईओ पर सवाल दागने शुरू कर दिए। पंचायत सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी ने सीईओ से पूछा कि सरपंच सचिवों के मामलों में केस दर्ज हाने के बाद कार्रवाई नहीं हो पा रही है, जबकि आपने दर्जन भर से ज्यादा सरपंच सचिवों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश जारी किए है। ऐसे ही एक अन्य सवाल को सीईओ टाल गए। जिसके बाद मीडिया ने कमरे में प्रवेश किया। वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को देख कर सीईओ आग बबूला होते हुए अपना आपा खो बैठे। और कलई खुल जाने के डर से मीडिया कर्मियों को कक्ष से बाहर कर दिया।

सदस्यों ने किया वॅाक आउट

बैठक में सीईओ के खिलाफ पंचायत सदस्यों ने मोर्चा खोलते हुए मीडिया के साथ हुई अभद्रता पर कड़ा एतराज जताया। सदस्यों ने सीईओ से कहा कि इस अभद्रता के लिए मीडिया से मॅाफी मांगी जाए। इस बीच जिला पंचायत सदस्यों ने भी बैठक से वॅाक आउट कर दिया । इस वजह से सीईओ को यह बैठक टालनी पड़ी।

और सीईओ ने बाहर आकर मांगी माफी

बैठक के स्थगित होने के बाद सीईओ ने चैबर से बाहर निकलकर मीडिया कर्मियों से मॅाफी मांगी। पंचायत सदस्य और जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू ने बैठक का बहिष्कार कर दिया।

Posted By: