भिंड। नईदुनिया प्रतिनिधि

देहात थाना पुलिस ने हत्या, मारपीट, हत्या प्रयास सहित अन्य मामलों में फरार चल रहे इनामी आरोपितों को पकड़ा है। आरोपितों की गिरफ्तारी पर भिंड एसपी ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

जिले में एसपी रूडोल्फ अल्वारेस के निर्देश पर बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। देहात टीआई शैलेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि सोमवार दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या के आरोपित 2 लोग दबोहा मोड़ पर घूम रहे हैं। टीआई कुशवाह ने एसआई पंकज मुदगल, आरखक नरेन्द्र कुशवाह, केशव भदौरिया के साथ दबोह मोहड़ पर दबिश दी। पुलिस को देखकर 2 लोग भागने लगे। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम चरणसिंह उर्फ चतुर नरवरिया पुत्र नृपतसिंह नरवरिया और जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू नरवरिया पुत्र नरोत्तम नरवरिया निवासी बक्सीपुरा बताया। टीआई के मुताबिक आरोपित ने बक्सीपुरा में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की थी। भिंड एसपी ने आरोपितों की गिरफ्तार पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

भारौली थाना प्रभारी विनोद छावई ने बताया कि आरोपित रसीद खान पुत्र नन्नो खान निवासी नौगांव थाना भौगांव जिला मैनपुरी हाल ठंडी सड़क फरूखाबाद पिछले 7 साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित को काफी मशक्कत के बाद जिला फरुखाबाद से गिरफ्तार कर लाई है।

फोटो सहित क्रमांक 15

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket