Tikamgarh News: टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि‍। मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र केटांगा गांव में एक अजा नाबालिग लड़की ने मनचलों से तंग आकर जहर खा लिया। जानकारी के अनुसार इसके बाद नाबालिग की इलाज के दौरान झांसी मेडिकल कालेज में मौत हो गई।

एक नाबालिग सहित चार युवकों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर एक नाबालिग सहित चार युवकों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। नाबालिग के शव का पीएम कराया गया है। पुलिस अभिरक्षा में अंतिम संस्कार कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

16 वर्षीय मृतका के भाई ने थाने में दी जानकारी

जतारा थाना प्रभारी त्रिवेद त्रिवेदी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 16 वर्षीय मृतका के भाई ने पुलिस थाना पहुंचकर बताया कि युवक उमेश चढार, धर्मेंद्र चढार, सोनू दुबे और एक नाबालिग द्वारा उसकी नाबालिग बहन से लगातार फोन पर अश्लील बातें करने का दबाव बनाकर परेशान किया जा रहा था।

मृतका को ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाया

मृतका के भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि नाबालिग द्वारा मृतका को ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर यह दबाव बनाया जा रहा था।25 जुलाई की रात एक बार फिर आरोपितों ने बात करने को कहा और नहीं करने पर उससे रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दे डाली। इससे डरी नाबालिग अजा लड़की ने जहर खा लिया। त्रिवेदी केअनुसार, आरोपितों केविरुद्ध एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local