बल्देवग़ढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि

जनपद पंचायत बल्देवगढ़ अंतर्गत ग्राम रमपुरा में भगवान श्रीकृष्णधाम गोशाला का लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक राहुल सिंह द्वारा किया गया। इस गोशाला का निर्माण ग्राम पंचायत द्वारा 37 लाख 50 हजार रुपये की लागत से किया गया। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जनमानस की उपस्थिति में उक्त गौशाला पशुओं के पालन के लिए सुलभ करा दी गई है। इस अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन गोशाला स्थल पर किया गया। इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों सहित हजारों की संख्या में ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

गोशाला के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक राहुल सिंह लोधी ने कहा कि वह खरगापुर विधानसभा का चौतरफा विकास कराने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक विधानसभा क्षेत्र में 19 गौशालाओं का निर्माण पूरा हो चुका है।ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गोमाता में देवी देवताओं का वास होता है और पूर्वजों द्वारा गोवंश की हमेशा पूजा की जाती रही है। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा और मौके पर ही कई समस्याओं का समाधान कर दिया।

कार्यक्रम के दौरान लोकगीत गायक बलराम यादव लल्ला एंड रश्मि यादव द्वारा शानदार लोकगीतों की प्रस्तुति कर उपस्थित जनता का मनोरंजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान बल्देवगढ़ तहसीलदार डॉ अनिल गुप्ता ने कहा कि विधायक राहुल सिंह हमेशा गरीबों के हित में ही कार्य करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि विधायक ने जब भी उन्हें फोन लगाया है तो वह किसी पात्र व्यक्ति का सहयोग करने के लिए ही लगाया है। मंच का संचालन सरपंच रामस्वरूप यादव ने किया तथा आभार बल्देवगढ़ जनपद सीईओ प्रभासराज घनघोरिया द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम स्थल पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कुड़ीला थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ एवं खरगापुर थाना प्रभारी नितेश जैन के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल उपस्थित रहा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विधायक प्रतिनिधि विश्वदीपक मिश्रा, पूरन लाल लोधी, खरगापुर विधायक प्रतिनिधि राम लाल पंडा,मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह लोधी, बाबूलाल यादव, मनमोहन लोधी, सरपंच कोटरा संतोष यादव, नंदू चौरसिया, सुल्तान सिंह लोधी, सरपंच टीला रामेश्वर यादव, मंडल महामंत्री राजेंद्र प्रजापति, बृजेंद्र यादव देवपुर, पुष्पेंद्र यादव सरपंच प्रतिनिधि लखेरी, बृजेश यादव मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local