मनीष असाटी, टीकमगढ़ नईदुनिया। जिले के जतारा थाना क्षेत्र के मुहारा गांव में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें मां और उसकी तीन बेटियों का शव कुएं में उतराता हुआ मिला है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है, लेकिन फिर भी मामले में विवेचना के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

जतारा थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि महिला रामदेवी कुशवाहा ने अपनी तीन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि महिला की एक बेटी 5 साल, दूसरी बेटी 3 साल और तीसरी बेटी 8 माह की थी। जानकारी लगते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। महिला और तीनों मासूम बच्चियों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया है। पुलिस ने पीएम के लिए शवों को जतारा स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। साथ ही घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने स्वजनाें से पूछताछ शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

अकड़ गए शवः मां सहित तीनाें बच्चाें के शवाें काे कुएं में से बाहर निकाल लिया गया है। सभी शव पूरी तरह से अकड़ गए हैं। पुलिस का मानना है कि लंबे समय तक कुएं में पानी में पड़े रहने के कारण ऐसा हुआ है। मृतका की तीनाें बेटियां ही थीं, ऐसे में पुलिस पारिवारिक विवाद का कारण भी जानने में जुट गई है। इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

भिंड में भी हुआ था सामूहिक आत्महत्या का केसः टीकमगढ़ की घटना के कुछ समय पहले ही भिंड में भी इसी प्रकार की सामूहिक आत्महत्या की घटना हुई थी।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close