टीकमगढ़- निवाड़ी (नप्र)।

कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को टीकमगढ़ में दो और निवाड़ी में एक कोरोना संक्रमित मिला। जिला मुख्यालय स्थित पुरानीटेहरी में एक और लधौरा में मिला है। इसके साथ ही निवाड़ी में एक महिला संक्रमित मिली।अधिकारियों ने आनन -फानन में संक्रमितों को आईसोलेट कराया वही परिवार के अन्य सदस्यों को उनके ही घर पर क्वारंटाइन कर दिया गया। एसडीएम सौरभ मिश्रा ने कोरोना संक्रमित युवक के घर को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया।

एसडीएम सौरभ मिश्रा ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित पुरानीटेहरी मोहल्ला में एक 62 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया जिसे तत्काल ही जांच के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया वही परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया। इसके अलावा लिधौरा ताल में एक 26 वर्षीय युवक में भी कोरोना वायरस के लक्षण मिलने से उसे आईसोलेट किया गया। उन्होंने बताया कि संक्रमित परिवार के सदस्यों को घर पर ही रहने की हिदायत दी गई है। तथा उनके घरों पर दूध, फल, सब्जी एवं अन्य आवश्यक राशन उपलब्ध कराया जाएगा। जिसमें प्रशासन पूरी तरह से सहयोग करेगा।

निवाड्ी में एक मिला पॉजिटिव, पचपन के हुए सैंपल

निवाड़ी जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रविवार को एक और पॉजिटिव रिपोर्ट आने से अफरा तफरी सी मच गई। इस संबंध में डॉ.विनोद बाजपेई ने बताया कि बार्ड नंबर 5 में निवासरत महिला कुछ दिन पूर्व ही मुम्बई से वापिस आई जिसका परीक्षण किया गया। परीक्षण में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि महिला कैंसर पीडित है। जिसका इलाज मुम्बई में चल रहा है। उन्होंने बताया कि जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहे है उनकी लगातार जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाले व्यक्तियों की लगातार सैंपलिंग कराई जा रही है तथा रविवार को 80 लोगों की सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें एक महिला का पॉजिटिव रिपोर्ट आई। डॉ.विनोद बाजपेई ने बताया कि जिले में अभी तक कोरोना के पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 52 तक पहुंच गया, जिसमें 23 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके है तथा अभी भी 29 पॉजिटिव केस सक्रिय है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan