निवाड़ी। ओरछा पुलिस ने स्थाई वारंटी सुरेश पुत्र हरदास अहिरवार निवासी ग्राम टेटा थाना तालबेहट जिला ललितपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। ओरछा पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक की जांच उपरांत उसे न्यायालय में पेश कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक विगत 5 वर्षो से पुलिस की आंखो में धूल झोंककर फरार चल रहा था।

कांग्रेस पार्टी को लगा झटका

कांग्रेस नेता ने कांग्रेस छोडए भाजपा का थामा दामन

जतारा। जतारा विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा उपचुनाव के पूर्व कांग्रेस को बड़ा। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रमन पस्ताोर ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है।

रमन पस्तोर ने समर्थकों के साथ को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने भाजपा की सदस्यता लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीति ठीक नहीं है और पार्टी के द्वारा गरीबों के हित में काम ना कर जनता के साथ वादाखिलाफी और धोखा देने वाली पार्टी है।

बाइक सवार युवकों की आमने सामने भिडन्त

बल्देवगढ़। सुजानपुर मार्ग पर दो बाइक सवार युवकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई ।इस घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल ही उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया। गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे बल्देवगढ़.सुजानपुरा मार्ग पर सुजानपुरा गांव के आगे स्कूल के पास दो बाइक सवार युवकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार संपाती अहिरवार उनवासी रामनगर भाई के ढाबा के पास टीकमगढ़ ससुराल सुजानपुरा से वापस घर जा रहा था वहीं दूसरा बाइक चालक प्रहलाद लोधी निवासी दमोह हाल बल्देवगढ़ कि मजना रोड से वापस घर लौट रहा था।दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने तत्काल ही 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुची 108 एंबुलेंस के पायलट मोहसिन खान व ई एम टी देबेन्द्र सिंह यादव की मदद से उपचार हेतु बल्देवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया लेकिन दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया।

नरेश दम घोष जयंती आज, होंगे कार्यक्रम

दिगौड़ी।

शुक्रवार को नरेश दम घोष जयंती मनाई जाएगी । विकासखंड ग्राम कुबैरपुरा के हनुमान मंदिर पर आयोजन किया जाएगा। जिस आयोजन में घोष समाज के सभी गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे। घोष समाज द्वारा यह आयोजन पिछले कई वर्षों से किया जा रहा है। प्रताप सिंह,जगदीश सिंह,सुरेश सिंह पूर्व सरपंच द्वारा बताया गया है कि जयंती का आयोजन ग्राम कुबैरपुरा हनुमान जी मंदिर पर शासन की गाइड-लाइन का पालन करते हुए किया जाएगा। इस आयोजन में क्षेत्र की घोष समाज शामिल रहेगीं ।

रमेश खटीक के निधन पर लोगों ने जताया शोक

निवाड़। नगर के लोगों की आवाज उठाने वाले स्थानीय नेता रमेश खटीक का बीते रोज निधन हो गया। वे लगभग 70 वर्ष के थे तथा कुछ समय से अस्वस्थ्य चल रहे थे। उनका अंतिम संस्कार नगर के सागरघाट पर की किया गया। टैक्सी स्टैंड पर रमेश नेता के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में 2 मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से कामना की गई शोक श्रद्घांजलि अर्पित करने वालों में कल्लू जैन टीपू खान मनोज जोगी नवल गुप्ता चंद्रभान कटरा महेंद्र कटरा सहित आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस