टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि

पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे के निर्देशन में इन दिनों अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को अनेक स्थानों पर दबिश देकर कच्चा लहान नष्ट किया। वहीं हरिजन बस्ती में भी पहुंचकर शराब माफियाओं को समझाइश देते हुए कहा कि वह अपना अवैध व्यवसाय पूरी तरह से वंद कर दे, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि कोतवाली पुलिस ने शहर के कुचबंदिया मुहल्ले में दबिश देकर भारी मात्रा में कच्चा लहान नष्ट कर दिया। कार्रवाई को देख ही इस अवैध कारोबार में लगे लोग मौका देखकर वहां से भाग खड़े हुए। इसके साथ ही कोतवाली पुलिस हरिजन बस्ती पहुंची, यहां भी पुलिस अपराधियों को देखकर हड़कंप मच गया। हालांकि यहां पहुंचने के पूर्व ही इस कारोबार में लगे व्यक्तियों द्वारा अवैध शराब को वहां से हटा दिया गया था जिस कारण पुलिस को यहां पर सफलता हाथ नहीं लगी, लेकिन पुलिस ने इस कारोबार में लगे असामाजिक तत्वों को समझाइश देते हुए कहा कि वह अपना व्यवसाय पूरी तरह से बंद कर दे।

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की दोपहर नगर के मुख्य मार्गो से होकर अनेक संकीर्ण गलियों से होकर फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस के द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च के चलते अपराधियों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। वहीं कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों द्वारा अपने इस अवैध कारोबार पर रोक ही लगा दी। पुलिस के फ्लैग मार्च में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस केपी सिंह, कोतवाली प्रभारी मैना पटेल सहित काफी संख्या में पुलिस के जवान प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Posted By: Ajaykumar.rawat

NaiDunia Local
NaiDunia Local