OMG Shooting in Mahakal Temple: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शनिवार सुबह उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में पूजन कर अपनी आगामी फिल्म 'ओ माय गॉड-2’ का पोस्टर रिलीज किया। साथी अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ मंदिर परिसर में एक सीन भी शूट किया। इस सीन का वीडियो और पोस्टर उन्होंने अपने फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, जिसे घंटेभर में ही लाखों लोगों ने देखा। पोस्टर के साथ उन्होंने फिल्म का डायलाग 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय' लिखा। अक्षय कार से सुबह 10.20 बजे महाकाल मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने बैरिकेड्स से ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर का पूजन किया। पूरे वक्त उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाए रखा। पोस्टर रिलीज, सीन शूट करके वे दोपहर 2.30 बजे इंदौर रवाना हो गए थे। जाने से पहले उन्होंने मंदिर की दर्शन, शहर की साफ-सफाई व्यवस्था को सराहा।

ओएमजी-2 साल 2012 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फिल्म ओएमजी का सिक्वल है। पहली फिल्म की कहानी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित थी। ओएमजी में मुख्य कलाकार अक्षय कुमार, परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती थे। ओएमजी-2 के मुख्य कलाकार पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और अभिनेत्री यामी गौतम हैं। फिल्म के लिए मंदिर परिसर में फूल व प्रसाद सामग्री की दुकानों का सेट लगाया गया था।

अक्षय कुमार जिस गाड़ी से आए उसका चालान कटेगा- एएसपी

अक्षय कुमार जिस गाड़ी से आए थे, उसका चालान काटने की बात एएसपी अमरेंद्रसिंह ने नईदुनिया से कही। बताया कि गाड़ी के डोर ग्लास पर काली फिल्म चढ़ी होने की बात सामने आई है। फोटो-वीडियो की जांच में यदि यह प्रमाणित हो गया कि ग्लास पर काली फिल्म चढ़ी हो तो वाहन मालिक के खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश और पविहन नियम के अनुसार डोर ग्लास पर काली फिल्म लगाना प्रतिबंधित है।

प्रवेश रोकने पर पुजारियों का प्रशासन से विवाद

अक्षय कुमार जिस वक्त मंदिर आए उस दौरान कुछ समय के लिए मंदिर के पुरोहित एवं पुजारियों का प्रवेश मंदिर में रोक दिया गया। इस कार्रवाई को उन्होंने अनुचित ठहराया। इसी दरमियान गेट नंबर-4 और 5 से भी श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local