उज्‍जैन। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह का कहना है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में यदि केंद्र में फि‍र एनडीए की सरकार बनी कश्‍मीर से धारा 370 हटाई जाएगी।

उन्‍होंने अपने 14 मिनट के उद्बोधन में प्रदेश के कमलनाथ सरकार को एटीएम सरकार बताया और कहा कि कमलनाथ सरकार ने 4 माह में 271 करोड रुपए दिल्ली राहुल बाबा को भेजे। 60 माह का हिसाब आप खुद लगा लें।

शाह के अनुसार कांग्रेस का कहना है कि कश्मीर में भी अलग प्रधानमंत्री की व्यवस्था हो जो राष्ट्र की सुरक्षा के लिए घातक विचार है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को मकान बनाने, शौचालय बनाने, महिलाओं को गैस चूल्हा देने, स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान चिकित्सा सुविधा देने और विकास के नाम पर वोट मत देना, भाजपा प्रत्याशी को वोट देना तो सिर्फ राष्ट्र की सुरक्षा के नाम पर वोट देना।

शाह ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी प्रियंका गांधी पर कड़े प्रहार किए जब तापमान बढ़ता है तो राहुल विदेश चले जाते हैं उनकी मां को भी पता नहीं होता कि वह कहां है और देश की जनता भी ढूंढती रहती है इसके उलट मोदी हैं जो 20 साल से एक दिन की छुट्टी पहने गए और देशवासियों की सेवा में लगे रहे। प्रधानमंत्री रहते हुए 24 घंटे में से 20 घंटे काम करते हैं।

Posted By: Hemant Upadhyay