उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। माधवनगर थाना क्षेत्र में लगातार आठ चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले संदिग्ध चेन स्नेचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बुधवार को वारदात को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आ रहा था। जिसके आधार पर पुलिस को उसका सुराग हाथ लगा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से चेन की रिकवरी करने में जुटी है। गुरुवार को एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला व एडिशनल एसपी अमरेंद्रसिंह ने देवासगेट थाने पर पूछताछ की थी।

दशहरा मैदान से हरिसिद्धि तक आया नजर

बाइक सवार स्नेचर ने बुधवार को सांइस कालेज की प्रोफेसर श्रुति शर्मा के गले से दशहरा मैदान स्थित बैंक आफ इंडिया के समीप सोने की चेन खींचकर भाग निकला था। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों के फुटेज हाथ लगे हैं। इसमें स्नेचर वारदात के बाद दशहरा मैदान से देवास रोड होते हुए भरतपुरी तिराहा, नानाखेड़ा चौराहा से शांति पैलेस चौराहा होते हुए हरिफाटक पुल से जयसिंहपुरा के बाद हरसिद्धि मंदिर तक नजर आया था। बाइक की नंबर प्लेट टूटी हुई थी। हालांकि पुलिस को शुरुआती नंबर मिल गए थे। जिसके आधार पर उसकी तलाश की गई थी। सूत्रों का कहना है कि स्नेचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे चेन बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इन वारदातों को दिया अंजाम

4 अक्टूबर को वैशाली नगर निवासी पुष्पलता व्यास के गले से स्नेचर ने चेन खींची थी। इसके बाद मंगलवार को सुशीला कासलीवाल के गले से लक्ष्‌मीनगर मार्ग चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार को साइंस कालेज की प्रोफेसर श्रुति शर्मा की चेन खींचकर बदमाश भाग निकला था।

चेन स्नेचर ने जुलाई में भी तीन वारदातों को अंजाम दिया था। 9 जुलाई को लक्ष्‌मीनगर मार्ग पर आबकारी विभाग की अकाउंटेंट मोहिनी भटनागर के गले से चेन खींची थी। दूसरी वारदात 17 जुलाई को शाम महिला प्रोफेसर मीना मोगे के गले से शर्मा परिसर के समीप देवास रोड से चेन खींची थी। 20 जुलाई को तीसरी वारदात दशहरा मैदान निवासी योग शिक्षिका मेनका पहावा के गले से बाइक सवार ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local