उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महाकाल मंदिर के सामने स्थित होटल में मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। ग्वालियर के एक युवक ने अपने 62 वर्षीय पिता को उनकी 59 वर्षीय प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में पकड़ा। दोनों होटल में पति-पत्नी बनकर ठहरे हुए थे। युवक अपने पिता और उनकी प्रेमिका का पीछा करते हुए ग्वालियर से जयपुर और फिर वहां से उज्जैन तक आ गया। हालांकि पारिवारिक मामला होने के कारण पुलिस को शिकायत नहीं की गई।

महाकाल मंदिर के सामने स्थित होटल हालिडे में मंगलवार सुबह ग्वालियर के अंकुर चौधरी ने जमकर हंगामा मचाया। युवक ने होटल के कमरे में अपने पिता आलोक चौधरी व उनकी प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया था। हंगामा बढ़ता देखकर होटल संचालक ने कमरे तत्काल कमरा खाली करवा लिया। दोनों पति-पत्नी बनकर कमरे में रुके हुए थे।

फेसबुक पर हुई थी पिता की दोस्ती

अंकुर चौधरी ने बताया कि उसके पिता आलोक चौधरी ग्वालियर की एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं, जबकि उनके साथ जो महिला है वह जयपुर में फूड कार्पोरेशन आफ इंडिया में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत है। इन दोनों के बीच दोस्ती फेसबुक पर हुई थी और उसके बाद प्यार में बदल गई। दोनों कई बार एक दूसरे से बातचीत करते हुए भी घरवालों के द्वारा पकड़े जा चुके हैं।

पहले जयपुर पहुंचे और फिर ट्रेन से उज्जैन

अंकुर चौधरी ने बताया कि उसके पिता आलोक चौधरी घर पर मां अनुष्का चौधरी से विवाद कर शुक्रवार को बगैर बताए घर से निकल गए थे। मां के कहने पर अंकुर ने पिता का कार से पीछा करना शुरू किया था। पिता पहले बस से ग्वालियर से जयपुर पहुंचे और वहां से अपनी प्रेमिका को साथ लेकर ट्रेन से उज्जैन पहुंचे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local