उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महाकाल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश बबला उर्फ शाहबउद्दीन के बेगमबाग स्थित दूसरे मकान को भी बुधवार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने तोड़ दिया। 24 नवंबर को बबला का हरिफाटक पुल के नीचे माधवगंज स्कूल के सामने दो मंजिला मकान तोड़ा गया था। उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में 15 केस दर्ज हैं। बता दें कि पुलिस ने मुहिम के तहत अब तक 8 बदमाशों के मकान तोड़ दिए हैं।

एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग निवासी बबला उर्फ शाहबउद्दीन पुत्र नजीरुद्दीन हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, छेड़छाड़, जुआ एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में 15 केस दर्ज हैं। पूर्व में रासुका की कार्रवाई भी की जा चुकी है। बबला के आपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए बुधवार को बेगमबाग में बना दूसरा मकान भी तोड़ दिया गया। कार्रवाई के पूर्व बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद था। पुलिस ने आसपास के रहवासियों को मौके से हटा दिया था। बता दें कि 24 नवंबर को बबला को माधवगंज स्कूल के सामने स्थित मकान तोड़ा गया था।

तीसरा मकान भी निशाने पर (बॉक्स)

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बबला का बेगमबाग में ही तीसरा मकान भी है, लेकिन मकान काफी संकरी गली में है। इस कारण वहां तक जेसीबी नहीं जा पा रही है। हालांकि फिर भी उस मकान को तोड़ा जाएगा। इसके अलावा कुख्यात शराब तस्कर अन्नू का भी अंबर कॉलोनी क्षेत्र में एक मकान काफी संकरी गली है। अन्नू फिलहाल शराब तस्करी के मामले में ही पत्नी के साथ जेल में बंद है। पुलिस उसका मकान भी तोड़ेगी। एएसपी अमरेंद्रसिंह का कहना है कि कुछ अन्य बदमाश भी पुलिस की नजर में हैं। उनके खिलाफ भी डेढ़ से दो दर्जन अपराध दर्ज हैं। जल्द ही बदमाशों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

एक महीने में 7 बदमाशों के तोड़े 10 मकान

बता दें कि पुलिस ने बीते एक माह के दौरान कई बदमाशों पर कार्रवाई की गई। इसमें जीतू बुंदेला के दो मकान ढांचा भवन व शिवशक्ति नगर, शाकिर उर्फ बच्चा का गांधी नगर, चवन्नी का मंगल नगर, ओम जाटवा का इंदिरा नगर, शंकरलाल कहार का गुलमोहर कॉलोनी तथा अन्ना उर्फ तोतला का महाकाल घाटी पर नाले की जमीन पर बनाया गया मकान तोड़ चुकी है। इसके अलावा बबला के दो मकान जमींदोज किए जा चुके हैं। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला का कहना है कि ऐसे बदमाशों को चि-ति किया जा चुका है, जिन्होंने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर अवैध मकान बना लिए हैं। इन बदमाशों के मकानों को भी तोड़ने की कार्रवाई जारी रहेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस