- 450 बस और 400 कारों का किया अधिग्रहण, आज निर्वाचन सामग्री लेकर रवाना होंगे मतदानकर्मी

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। उज्जैन और बड़नगर जनपद में पंचायत चुनाव 25 जून को होगा। चुनाव कराने के लिए मतदान दल शुक्रवार सुबह बसों से मतदान केंद्र के लिए रवाना होगा। उनके आने-जाने के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी संतोषकुमार मालवीय ने 450 बसों और 400 कारों का अधिग्रहण किया है। सभी गाड़ियां शासकीय इंजीनियरिंग कालेज मैदान पर गुरुवार को खड़ी कराई गई। सभी बसों की रवानगी नानाखेड़ा बस स्टैंड से की जाएगी। इसलिए मतदान दल को निर्देश दिए हैं कि वे बस स्टैंड पहुंचे। इधर, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह ने शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालिक दंडाधिकारियों की ड्यूटी लगाई है।

बंद रहेंगी शराब दुकानें

मतदान 25 जून को सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक होगा। इसके मद्देनजर शुक्रवार से पंचायत क्षेत्र की समस्त शराब दुकानें बंद कराई जाएंगी। इस संबंध में प्रशासन शराब दुकान संचालकों को निर्देश दे चुका है। शराब दुकानें मतदान समाप्त होने के 48 घंटे पूर्व से बंद रहे, ये सुनिश्चित करने को अफसरों की ड्यूटी भी लगाई है। विदेशी मदिरा भंडारगृह उंडासा रोड को उक्त आदेश से मुक्त रखा है। याद रहे कि दूसरे चरण में एक जुलाई को चुनाव खाचरौद और घट्टिया विकासखंड में होंगे। तीसरे चरण में चुनाव 8 जुलाई को महिदपुर और तराना विकासखंड में होंगे।

यह भी जानिये

उज्जैन जिला पंचायत के 21 वार्डों से सदस्य बनने को 78 प्रत्याशी और जनपद पंचायत के 148 सदस्य बनने को 583 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। आधार कार्ड, वोटर आइडी कार्ड सहित 23 दस्तावेजों में से कोई एक उपलब्ध कराने पर मतदाता, मतदान कर सकेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close