नागदा (उज्जैन)। प्रेमी के विवाह से नाराज प्रेमिका ने शनिवार दोपहर प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आया विवाहिता का देवर भी घायल हो गया। परिजन ने आरोपित युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं दो समुदाय का मामला होने से एहतियातन पुलिस ने आरोपित के घर के बाहर सुरक्षा के लिए बल तैनात किया है।

पुलिस के अनुसार किल्कीपुरा अंबे माता मंदिर के पीछे शहीद भगतसिंह स्कूल के समीप रहने वाली रानी पति इरशाद (19) के घर पहुंचकर सोना पिता नवीन रमानी (19) ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। घटना देख रानी का देवर अमन पिता शहजाद खां व घर के अन्य सदस्य आए और बीच-बचाव किया। इस दौरान अमन के हाथ में भी चाकू से लग गया। दोनों देवर-भाभी को शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से महिला को जनसेवा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। परिजन ने आरोपित सोना को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पति ने गिफ्ट भेजा है कहकर निकाला चाकू

पुलिस के मुताबिक सोना और इरशाद के बीच प्रेम प्रसंग था। दो माह पूर्व ही इरशाद का विवाह नागदा में ही अपने समाज में रानी से हुआ। इससे सोना नाराज हो गई। सोना शनिवार दोपहर इरशाद के घर पहुंची और उसकी बहन के बारे में पूछा। परिजन ने बताया कि वह जावरा गई है तो सोना इरशाद की पत्नी के बारे में पूछते हुए घर के अंदर चली गई। वहां सोना ने रानी से कहा कि तुम्हारे पति ने गिफ्ट भेजा है। इसके बाद सोना ने चाकू निकाल कर इरशाद की पत्नी पर वार कर दिया।

200 मीटर दूर ही है प्रेमी का घर

परिजन घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे जबकि पड़ोसी आरोपित युवती को लेकर थाने ले गए। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया। पुलिस ने मामला गंभीर देखते हुए सोना के घर के बाहर पुलिस जवान तैनात कर दिए। सोना प्रेमी इरशाद के घर से महज 200 मीटर दूर चंबल मार्ग पर मदरसे के समीप रहती है।

आरोपित गिरफ्तार

किल्कीपुरा में एक युवती ने घर में घुसकर प्रेमी की पत्नी पर चाकू से वार किया है। मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है - केसी पटेल, थाना प्रभारी, नागदा

Posted By: Rahul Vavikar