उज्जैन। महापौर मीना जोनवाल ने सोमवार को एमआईसी सदस्यों संग महावीर बाग, त्रिवेणी हिल्स और बसंत विहार क्षेत्र में टाटा कंपनी द्वारा बिछाई जा रही सीवरेज पाइपलाइन कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कंपनी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां भी वे पाइपलाइन बिछाएं, वहां खुदाई का काम पूरा होने के बाद रोड निर्माण कार्य अपेक्षित सतर्कता के साथ तत्काल करें। चेंबर को ढंकते समय भी ध्यान रखें कि कोई ऐसी सामग्री चेंबर में न रह जाए, जिसकी वजह से बाद में पाइपलाइन चोक हो।

.........

शहरी समृद्घि उत्सव में आज रोजगार मेला

उज्जैन। नगर निगम के ग्रांड होटल में मंगलवार को शहरी समृद्घि उत्सव अंतर्गत रोजगार मेला लगेगा। शुभारंभ दोपहर 12.30 बजे होगा। युवाओं को ऑफर लेटर, स्वरोजगार ऋण एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के स्वीकृति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

..............

नोटिस के बाद डिवाइन ने 10 वार्डों में जाकर नागरिकों को गीला-सूखा कचरा अलग रखने की दी समझाइश

उज्जैन। नगर निगम से मिले नोटिस के बाद डिवाइन वेस्ट मैनेजमेंट कंपनी के कर्मचारी सोमवार को शहर के 10 वार्डों में पहुंचे और घर-घर जाकर लोगों को गीला-सूखा कचरा अलग रखने की समझाइश दी। अलग-अलग टीम के रूप में कर्मचारियों ने वार्ड 9, 12, 16 20, 31, 17, 45, 21, 46 एवं 52 में विजिट की थी। उन्होंने पॉलीथिन का उपयोग न करने, कचरा डोर टू डोर कलेक्शन में लगी निगम की गाड़ियों में डालने और स्वच्छता एप पर शहर की साफ-सफाई व्यवस्था का फीडबैक देने की अपील भी की।

...........

अग्रवाल धर्मशाला के बाहर गंदगी मिलने पर किया जुर्माना

उज्जैन। मोदी की गली स्थित अग्रवाल पंचायत धर्मशाला के बाहर कचरा पाए जाने पर नगर निगम ने 3 हजार रुपए जुर्माना वसूला। कार्रवाई स्वास्थ्य निरीक्षक गय्यूर अहमद, दरोगा अवंतिलाल चौहान ने की।