उज्जैन। गुजरात के हिम्मतनगर से महाकाल दर्शन करने आई एक महिला के गले से सोने की चेन चोरी होने का मामला सामने आया है। महिला अपने पति व परिवार के साथ शुक्रवार सुबह करीब 11ः30 बजे महाकाल मंदिर में दर्शन कर रही थी। उसी दौरान एक महिला ने पीछे से उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन मुंह से काटकर चोरी कर ली। महिला को थोड़ी देर बाद चेन चोरी होने की जानकारी लगी। जिस पर महाकाल पुलिस को शिकायत की गई। पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किए।

महाकाल पुलिस ने बताया कि राकेश मिस्त्री और उसकी पत्नी हेमा बेन तथा परिवार के अन्य सदस्य गुजरात के हिम्मतनगर से शुक्रवार को महाकाल मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। सुबह करीब 11ः30 बजे मंदिर में दर्शन कर रहे थे उसी दौरान हेमा बेन के गले से अज्ञात महिला ने सोने की चेन चोरी कर ली। महिला को कुछ देर बाद चेन चोरी होने की जानकारी लगी। इस पर उसने पति के साथ महाकाल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

गोधरा के एसपी ने उज्जैन एसपी की बात तब दर्ज हुआ केस

महिला और उसका पति महाकाल थाने पहुंचे थे लेकिन यहां पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से इंकार कर केवल आवेदन लेकर रवाना कर दिया था। इसके बाद राकेश ने अपने परिचित गोधरा एसपी से बात की थी। गोधरा एसपी ने उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह व एसपी सत्येंद्र शुक्ला से बात की। उसके बाद एसपी के निर्देश पर महाकाल पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

एसआइ बोला चेन का बिल लाओ तब होगा केस दर्ज

महाकाल थाने में पदस्थ एक एसआइ ने राकेश और उसकी पत्नी की शिकायत दर्ज करने के बजाए चेन का बिल मांगने लगा। उसका कहना था कि बिल लाने पर ही शिकायत दर्ज की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local