उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी की लापरवाही ने कई नेताओं सहित लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे में डाल दिया। मोर्चा पदाधिकारी सोमवार को शाही सवारी में शामिल होने आए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया सहित अन्य भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल होता रहा और फोटो खिंचवाता रहा।

शाम को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया। सिंधिया, मंत्री यादव और सांसद फिरोजिया शाही सवारी में शामिल हुए थे। इससे संक्रमण फैलने का खतरा और बढ़ गया। फिलहाल कई भाजपा नेता होम क्वारंटाइन हो गए हैं।

देसाई नगर निवासी 29 वर्षीय रवि परमार युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री हैं। परमार सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए बने दो मंचों पर गए थे। यह मंच कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया के समर्थकों ने बनवाए थे। परमार यहां काफी समय तक रुके। इस दौरान सांसद और मंत्री के साथ फोटो भी खिंचवाए। सिंधिया आए तो उनके साथ भी फोटो खिंचवाए। इसके अलावा भी कई नेताओं से मिले। शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही परमार को मक्सी रोड स्थित सेंटर पर क्वारंटाइन किया गया।

बुखार था, सैंपल दिया, फिर भी कोताही

परमार को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। कोरोना संक्रमण की आशंका के कारण रविवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। इसके बावजूद वह सोमवार को आयोजनों में शामिल होते रहे। इस दौरान परमार नेताओं सहित कई लोगों के संपर्क में आए। सोमवार शाम को परमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पार्टी नेताओं और संपर्क में आए अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कई नेता और परिचित होम क्वारंटाइन हो गए।

शाही सवारी में शामिल थे कई लोग

परमार के संपर्क में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद अनिल फिरोजिया और मोहन यादव सहित कुछ अन्य नेता महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए थे। शाही सवारी में 300 से अधिक लोग शामिल थे। इससे संक्रमण फैलने की आशंका और बढ़ गई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020