- अस्पताल परिसर में खड़ी बाइक भी चुरा ले गए थे बदमाश

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला अस्पताल स्थित डीवीडी वार्ड से गुरुवार रात को चोरों ने दो मरीजों व एक नर्स का मोबाइल चोरी कर लिया। इसके अलावा बदमाशों ने अस्पताल परिसर से एक बाइक भी चुरा ली थी। मामले में शनिवार को जिला अस्पताल प्रशासन ने एसपी अस्पताल की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला को पत्र लिखा है।

बता दें कि गुरुवार रात को डीवीडी वार्ड की नर्स रीनू अली का अज्ञात बदमाश ने मोबाइल चोरी कर लिया, वहीं सी वार्ड में भर्ती मरीज अबिना बी निवासी अंबोदिया तथा एक अन्य का मोबाइल चोरी हो गया। अस्पताल में इमरजेंसी कक्ष के सामने ही पुलिस चौकी बनी हुई है। यहां 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, इसके अलावा अस्पताल की सुरक्षा के लिए निजी सुरक्षा कंपनी को ठेका दिया गया है। बावजूद इसके अस्पताल में चोरी हो रही है। शनिवार को जिला अस्पताल के आरएमओ डा. भोजराज शर्मा ने बताया कि अस्पताल में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला को पत्र लिखा गया है। पत्र में अस्पताल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है। डा. शर्मा के अनुसार जल्द ही अस्पताल में सीसीटीवी कैमरों की संख्या और बढ़ाई जाएगी।

अस्पताल से बाइक चोरी

हैदर पटेल निवासी ब्यावरा ताजपुर की पत्नी आइसीयू में भर्ती हैं। गुरुवार रात को वह उसकी देखभाल के लिए अस्पताल पहुंचा था। यहां उसने अपनी बाइक अस्पताल परिसर में खड़ी की थी। इसे अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया। शुक्रवार सुबह वह घर जाने के लिए बाइक लेने पहुंचा तो गायब मिली।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close