Liquor smuggler arrested in Ujjain: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतवाली पुलिस ने चोरी की बाइक से शराब तस्करी करने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चार बाइक भी बरामद की है। आरोपितों को कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

टीआइ अमित सोलंकी ने बताया कि गुरुवार रात को नजर अली मिल कंपाउंड क्षेत्र में दोपहिया वाहन से शराब तस्करी करते हुए श्यामलाल भाट निवासी ग्राम मेंढिया को गिरफ्तार किया था। आरोपित किसी को पांच लीटर कच्ची शराब बेचने के लिए खड़ा था। पुलिस ने वाहन के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब एक साल पूर्व बड़ा तेलीवाड़ा से वाहन चोरी किया था। आरोपित ने अपने साथी गब्बरसिंह बागरी निवासी अहमदपुरा सीहोर के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदात करना कुबूल किया था। पुलिस ने गब्बरसिंह को भी गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर चोरी के चार दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।

होमगार्ड जवान को कुत्ते ने काटाः बहादुरगंज निवासी एक होमगार्ड जवान रवि शर्मा को शुक्रवार को घर के समीप ही कुत्ते ने काट लिया। जवान ड्यूटी पर जा रहा था। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया था। शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक महिला कुत्ते को पालती है। कुत्ते ने उसे काटा तो महिला व दीपक नामक युवक का कहना था कि वर्दी के रुपये ले लो। मामले में रवि ने कोतवाली पुलिस को शिकायत की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local