Ujjain Police News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। उज्जैन-नागदा रेल खंड पर नईखेड़ी रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार सुबह एक पिता ने तीन बेटियों के साथ मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। बेटियों व पति को खोने के बाद महिला गहरे सदमे में है। वह बार-बार बेहोश हो रही है। पुलिस का कहना है कि महिला के बयान के बाद जिन रिश्तेदारों के नामों का उल्लेख है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें की रवि पांचाल उम्र 34 वर्ष निवासी संजय नगर ने अपनी तीन बेटियों अनामिका (12), आराध्या (09) और अनुष्का (07) के साथ बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे बाइक से नईखेड़ी रेलवे स्टेशन पहुंचा और बाइक स्टेशन के समीप ही खड़ी कर दी। इसके बाद अपनी बेटियों को लेकर मालगाड़ी के सामने कूद गया। इससे मौके पर ही चारों की मौत हो गई थी। पुलिस ने रवि के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें उसने रिश्तेदारों पर ही प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। रवि ने खुद के आधार कार्ड की फोटो कापी पर लिखे सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरा जीना इन पांच लोगों ने दुश्वार कर दिया है। मृतक ने नोट में भाभी सीमा, उसके भाई मनोज, उसके पिता गंगाराम, अपने भाई सुरेश और गोविंद के नाम लिखे थे। यह भी लिखा है कि बेटियों को भी परेशान करने की धमकी दी जा रही है। रवि ने आशा नाम की महिला का भी जिक्र किया है। पुलिस दोनों के संबंधों के बारे में भी पड़ताल कर रही है।

पत्नी के बयान के बाद होगी कार्रवाईः जीआरपी टीआइ आरएस महाजन ने बताया कि मृतक रवि व उसकी बेटियों की खुदकुशी मामले की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में रिश्तेदारों द्वारा परेशान किए जाने व उनके नाम लिखे है। मृतक रवि की पत्नी सुनीता के बयान दर्ज किए जाना है। इसके बाद ही सुसाइड नोट में लिखी बात की पुष्टि हो सकेगी। फिलहाल सुनीता की हालत काफी खराब है। वह अपनी सुध-बुध खो बैठी है। बार-बार बेहोश हो रही है। इस कारण उसके बयान दर्ज करना मुश्किल है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close