आगर-मालवा । नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार पर कोई संकट नहीं है, हमारे 121 लोग पूरे मजबूत हैं। जैसा मैंने हर बार कहा है जब भी विधानसभा में कोई बात आएगी तब 121 में 4-5 और सदस्य बढ़ेंगे। कमलनाथ जी की सरकार पूरी तरह से मजबूत है, वह पूरे 5 साल करेगी। इसके बाद फिर 5 साल के लिए जीतकर आएंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जानलेवा हमला किए जाने के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेसी इन सब चीजों में विश्वास नहीं रखते है। सिंधिया के साथ के लोग ही दो भागों में विभक्त हो गए हैं। कोई कह रहा है बीजेपी में जाना चाहिए तो कोई कह रहा है नहीं जाना चाहिए। कल विधायक बेंगलुरु से आने वाले थे। उनमें भी आपस में लड़ाई हुई।

उस लड़ाई में भी यही कहा गया कि वे लोग बीजेपी में नहीं जाना चाहते। उन लोगों में विवाद चल रहा है। बेंगलुरु में रुके सभी विधायक कांग्रेस को समर्थन करेंगे। वे आध्यात्म और धर्मस्व मंत्री हैं। अजयपुर आते जाते वक्त रास्ते में नलखेड़ा पड़ता है। वे हर बारी माता रानी के दर्शन और पूजन करते हैं।

गौरतलब है कि बेंगलुरु स्थित कांग्रेस की बागी विधायकों के आज भोपाल रवाना होने की खबरें हैं। ये सभी विधायक शुक्रवार को ही भोपाल आने वाले थे। इनके लिए विशेष प्लेन का भी इंतजाम किया गया था लेकिन सुरक्षा व्यवस्था की मांग को लेकर ऐनवक्त पर सभी विधायकों ने भोपाल आने से इनकार कर दिया और बेंगलुरू एयरपोर्ट से ही वापस होटल लौट गए।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket