Murder accused arrested in Ujjain: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। टेलरिंग का काम करने वाले व्यक्ति ने अपने साथ लिव इन में रहने वाली महिला की कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को उन्हेल रोड से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद वह नीमच में भादवा माता के दर्शन करने चला गया था।

बता दें कि लीलाबाई उम्र 42 वर्ष निवासी राज रायल कालोनी करीब 14 साल से दिनेश चौहान निवासी राजीव नगर के साथ लिव इन में रह रही थी। चौहान वीरनगर में अपने दूसरे मकान में लीलाबाई के साथ टेलरिंग का काम करता था। बुधवार रात को लीलाबाई ने चौहान को अपनी पहली पत्नी रेखाबाई से तलाक लेने के लिए दबाव बनाया था। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और चौहान ने लीलाबाई का कपड़े से गला घोंट दिया। लीलाबाई को मौत के घाट उतार दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे उन्हेल से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद वह पहले मंदसौर गया था, वहां से वह नीमच स्थित भादवा माता के मंदिर दर्शन करने के लिए चला गया था। इसके बाद वह वापस उज्जैन आया था। पुलिस शनिवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

चरक अस्पताल के समीप बस डिवाइडर से टकराईः चरक अस्पताल के समीप यात्रियों से भरी बस शुक्रवार सुबह डिवाइडर से टकरा गई। बस कानीपुरा से देवासगेट की ओर आ रही थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि श्रीराम बस सर्विस की बस आगर रोड पर चरक अस्पताल के समीप असंतुलित होकर सीधे डिवाइडर से टकरा गई। बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि गनीमत रही की बस में सवार किसी यात्री को चोट नहीं लगी। दुर्घटना के बाद कुछ देर जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता खुलवाया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local