उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक साल पूर्व संत नगर तिराहे पर हुई युवक की हत्या के मामले में आरोपित ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए। आरोपित के खिलाफ जिला अस्पताल में करीब तीन साल पूर्व हुई हत्या के मामले में भी स्थाई वारंट निकला हुआ था। माधवनगर व कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

संत नगर तिराहे पर 7 सितंबर 2021 की रात को मोनू पेड़वा की बाला प्रजापति, बाबू लश्करी उर्फ टायर, मयंक शर्मा, सूरज नरवरे सहित अन्य ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद माधवनगर पुलिस ने बाला, सूरज व मयंक को गिरफ्तार कर लिया था। बाबू लश्करी उर्फ टायर फरार चल रहा था। शुक्रवार को बाबू ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए। माधवनगर टीआइ मनीष लोधा के अनुसार जल्द ही उसे कोर्ट की अनुमति से जेल से लाकर पूछताछ की जाएगी।

जिला अस्पताल में भी की थी युवक की हत्या

बाबू के खिलाफ जिला अस्पताल में वर्ष 2018 में हुए कान्हा टांक की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया था। जिसके बाद वह जमानत पर जेल से छूटा था। मोनू की हत्या के बाद से वह कोर्ट पेशी पर नहीं गया था। जिसके कारण उसके खिलाफ कोर्ट ने स्थाई वारंट जारी कर रखा था। शुक्रवार को बाबू ने उसी मामले में कोर्ट में सरेंडर किया था।

मक्सी रोड पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, चार घायल

उज्जैन। मक्सी रोड पर हरसोदन फंटे पर गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कार में सवार दो युवक व दो युवतियां घायल हो गए। चारों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। चारों प्राथमिक उपचार के बाद चले गए। पंवासा पुलिस ने बताया कि तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सेंट आमला स्कूल की दीवार से टकरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को जिला अस्पताल भेजा गया था। कार सवार विशाल पदांगी उम्र, मुस्कान साहू, निर्मला, अशोक रामनारायण सभी निवासी मुस्तानपुरा ब्यावरा, राजगढ घायल हुए थे। पुलिस का कहना है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local