नागदा जंक्शन। चंबल नदी में समाने का वीडियो वायरल कर लापता हुई नवविवाहिता का दो दिन बाद भी पता नहीं चला है। संभावना जताई जा रही है कि महिला चंबल नदी में कूदी ही नहीं है। उसी समय के अंतराल में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। उसमें एक युवक के साथ मोटरसाइकिल पर बुरका पहनकर बैठी महिला दिखाई दे रही है। उसी मार्ग के आगे पेट्रोल पंप व अन्य फुटेज भी पुलिस खंगालकर जांच कर रही है।

बिरलाग्राम उद्योग की एबीसी लाइन कालोनी से शनिवार की सुबह 5 बजे घर का दरवाजा बाहर से बंद कर नवविवाहित महिला ने चंबल नदी पर जाकर नदी में समाने का वीडियो स्वजन व पति को 5.18 बजे वायरल किया। स्वजन व पति त्यागी आश्रम के पास बने नायन घाट पर पहुंचे तो वहां मोबाइल, चुनरी व चप्पल मिलने पर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी करणसिंह पाल ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय व उज्जैन से तैराक की टीम बुलाकर दिनभर खोजबीन की। रविवार को उज्जैन से एसडीआरएफ की टीम को पूरे डेम का चप्पा-चप्पा छानने पर भी कोई नहीं मिला। पुलिस ने बिरलाग्राम से चंबल नदी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। महिला चंबल नदी की ओर जाते हुए दिखाई दे रही है।

दो दिन मशक्कत करने के बाद बिरलाग्राम व मंडी थाना प्रभारी ने घाट से अन्य स्थानों पर जा रहे रास्ते के फुटेज खंगाले। अरिहंत वाटर प्लांट पर लगे फुटेज में बुरका पहनी महिला मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जाती हुई दिखाई दी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला चंबल नदी में नहीं कूदी है। महिला वीडियो वायरल करने वाला मोबाइल घाट पर छोड़ गई। पुलिस के अनुसार महिला के घर से दो चार्जर मिले हैं। इससे यह भी शंका है कि महिला एक और मोबाइल का उपयोग करती है। पुलिस अब दूसरे मोबाइल के नंबर की जानकारी महिला के पति व स्वजनों से लेकर सायबर सेल की मदद से तलाश करेगी। मोटरसाइकिल के नंबर को ट्रेस कर किस युवक के साथ कौन महिला गई है, इसका भी पता पुलिस लगा रही है।

एबीसी लाइन से गायब हुई महिला चंबल नदी में नहीं कूदी है। दो दिन तक डेम का चप्पा-चप्पा छानने के बाद भी कुछ नहीं मिला। नायन रोड पर वाटर प्लांट पर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक महिला मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जाती हुई दिखाई दे रही है। इसकी जांच की जा रही है। - श्यामचंद्र शर्मा, टीआइ, मंडी थाना नागदा

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close