OMG-2:उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर परिसर में शनिवार सुबह फिल्म ओ माय गॉड की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य रूप से शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। शूटिंग के कुछ दृश्य शुक्रवार को रामघाट, टावर चौक और सतीगेट पर लिए गए। टावर चौक पर स्कूटर चलाते अभिनेता पंकज त्रिपाठी का सीन शूट किया गया। अक्षय कुमार के सीन को शूट करने के लिए महाकाल मंदिर परिसर को शूटिंग के हिसाब से सजाया गया है। परिसर में कुछ हार-फूल, श्रृंगार सामग्री के ठेले खड़े कर दिए गए। स्वरूप मंदिर से सटे बाजार का दिया गया। बताया गया है कि फिल्म में मुख्य भूमिका पंकज, अक्षय व अभिनेत्री यामी गौतम की है।

मध्य प्रदेश फिल्म शूटिंग के लिए परफेक्ट

बालीवुड के साथ साउथ की फिल्मों के लिए मध्य प्रदेश शूटिंग के लिए परफेक्ट लोकेशन बन गया है। महेश्वर के घाट पर साउथ की फिल्मों सहित बालीवुड की कई फिल्में शूट हो चुकी है। मांडू, भोपाल, भेड़ाघाट भी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। कोरोना संक्रमण से पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी हुई थी। अब एक बार फिर बालीवुड ने शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश का रुख किया है।

गरबा में टीवी कलाकार तानिया, एंकर कृतिका देंगी प्रस्तुति

कालिदास अकादमी परिसर में 23 अक्टूबर को शाम 7 बजे होने वाले गरबा उत्सव डांडिया नी रात में टीवी कलाकार अभिनेत्री तानिया (ससुराल सिमर का 2), कृतिका (यह रिश्ता क्या कहलाता है) की फेम, दोनों बहनें शामिल होकर स्टेज के साथ-साथ पब्लिक के साथ डांडिया भी करेंगी। मुख्य अतिथि कृषि मंत्री कमल पटेल, उच्च शिक्षा मंत्री डा. मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन होंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local