उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगर निगम के फील्ड इंजीनियर की हत्या करने के मामले में तीन आरोपितों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। शुक्रवार को तीनों को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि पंकज कन्नाौजिया निवासी उचेहरा सतना हाल मुकाम तिरुपति डायमंड कालोनी नगर निगम से अनुबंधित एजेंसी में फील्ड इंजीनियर था। शनिवार रात को उसकी हीरा मिल की चाल के समीप तिलकेश्वर महादेव के पास वह बाइक से लघुशंका करने के लिए उतरा था। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने 19 वर्षीय शेरान निवासी वर्धमान नगर, 20 वर्षीय हिमांशु निवासी ढांचा भवन सांदीपनि नगर, पीयूष निवासी सांदीपनी नगर ढांचा भवन को गिरफ्तार किया था। वहीं मुख्य आरोपित शेरान के पिता लियाकत अली को हत्या के बारे में पूरी जानकारी थी। अली ने तीनों आरोपितों को घर में छुपाया तथा हत्या के दौरान प्रयुक्त चाकू व बाइक भी छुपा दी थी। इस पर पुलिस ने लियाकत को भी आरोपित बनाया है। पुलिस ने लियाकत को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया। वहीं तीनों आरोपितों को कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा था। शुक्रवार को तीनों को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

छेड़छाड़ की थाने में शिकायत की तो कार के कांच फोड़े

एफएल 4 या पेज 2 पर

उज्जैन। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ न्यू इंदिरा नगर निवासी एक बदमाश ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने इसकी शिकायत नानाखेड़ा थाने पर की थी। जिसके बाद आरोपित ने युवती के घर के बाहर खड़ी पिता की कार के कांच फोड़ दिए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ न्यू इंदिरा नगर निवासी गोविंद परिहार नामक बदमाश ने बुधवार को छेड़छाड़ की थी। युवती ने गोविंद के खिलाफ नानाखेड़ा थाने में केस दर्ज करवाया था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद गोविंद बुधवार रात करीब तीन बजे अपने तीन साथियों के साथ युवती के घर पहुंचा और वहां उसके पिता की कार के कांच फोड़ दिए। वारदात क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local