उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पोहा फैक्ट्री में महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में एक भाजपा कार्यकर्ता का आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले में नागझिरी पुलिस ने कारोबारी की पत्नी की शिकायत पर गुरुवार रात को भाजपा कार्यकर्ता व खुद को पत्रकार बताने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया था। शुक्रवार को पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। भाजपा कार्यकर्ता अब भी फरार है।

नागझिरी टीआइ विक्रम इवने ने बताया कि नागझिरी स्थित पोहा फैक्ट्री में कुछ दिन पूर्व एक महिला बंधक मिली थी। उसकी शिकायत पर फैक्ट्री संचालक बंटी बिंदल पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया था। मामले में एक भाजपा कार्यकर्ता शंकरलाल अहिरवार के कई आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए थे। इसमें वह बिंदल के परिवार से लाखों रुपये की मांग कर रहा था। आरोपित बंटी बिंदल की पत्नी रजनी का कहना था कि समझौता कराने के लिए कई बार फोन किए गए। बातचीत के आडियो सामने आने के बाद रजनी की शिकायत पर पुलिस ने जांच की थी। गुरुवार को पुलिस ने शंकरलाल अहिरवार व खुद को पत्रकार बताने वाले अजय चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया था। शुक्रवार को पुलिस ने अजय चौहान को गिरफ्तार कर लिया। शंकरलाल की तलाश की जा रही है।

दूसरे केस में अब भी दो आरोपित फरार

नागझिरी पुलिस ने व्यापारी की पत्नी रजनी की शिकायत पर पांच लाख रुपये की मांग करने के मामले में 12 अक्टूबर को भी एक केस दर्ज किया था। जिसमें खुद को पत्रकार बताने वाले रिंकू मालवीय व दिनेश मालवीय को आरोपित बनाया गया था। दोनों अब भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local