-नीलगंगा पुलिस ने महिला व उसके सहयोगी के दर्ज किए बयान

-मंहत को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। वृंदावन की कथावाचक महिला ने मंगलवार को एक महंत पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे। मामले में नीलगंगा थाने को शिकायत की थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला व उसके सहयोगी के बयान दर्ज कर लिए है, वहीं अब महंत के आश्रम से जुड़े लोगों को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

टीआइ तरुण कुरिल ने बताया कि गउघाट के समीप जगदीश आश्रम में रहने वाले महंत रामेश्वरदास पर मंगलवार को वृंदावन निवासी कथा वाचक महिला ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने की शिकायत की थी। उन्होंने बंदूक दिखाकर धमकाने की कोशिश की। महिला के अनुसार वह आठ माह से उज्जैन में है। यहां वह अपने गुरु के आश्रम में ठहरी हुई है। यहां महंत से उसकी जान-पहचान हुई थी। पुलिस ने मामले में महिला व उसके सहयोगी के बयान दर्ज कर लिए है। वहीं महंत रामेश्वरदास व उनके आश्रम से जुड़े लोगों को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

आरोप पूरी तरह गलत

मामले में महंत रामेश्वरदास का कहना है कि महिला के आरोप पूरी तरह गलत है। वह झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने महिला को बेटी की तरह माना है। वह जिस व्यक्ति के साथ रह रही है उसके साथ उन्होंने खुद चिंतामन मंदिर में शादी करवाई थी। इनका कन्यादान भी उन्होंने किया है। मामले को लेकर पुलिस के समक्ष सभी सबूत रखे जाएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close