उज्जैन। Team India coach Ravi Shastri ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर Jyotirlinga Mahakal Temple में रविवार को भारतीय किक्रेट टीम के कोच रवि शास्त्री Team India coach Ravi Shastri और भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्यों ने Darshan of lord mahakal भगवान महाकाल के दर्शन किए।

अभिषेक-पूजन के बाद दल के सदस्यों ने नंदी हॉल में बैठकर पुजारियों से शांति पाठ सुना

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भगवान महाकाल का पंचामृत अभिषेक-पूजन के बाद दल के सदस्यों ने नंदी हॉल में बैठकर पुजारियों से शांति पाठ सुना। उल्‍लेखनीय है कि इंदौर में बांग्‍लादेश के खिलाफ क्रिकेट टेस्‍ट में भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन दिनों में ही शानदार जीत दर्ज कर अपनी श्रेष्‍ठता का परिचय दे दिया है।

रवि शास्‍त्री बोले- महाकाल के दर्शन कर अभिभूत हूं

रवि शास्‍त्री के मंदिर प्रवेश के संबंध में महाकाल मंदिर प्रशासन ने एक विज्ञप्ति जारी की है। मंदिर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि भगवान महाकाल की मर्जी के बिना कोई भी उनके दरबार में नहीं आ सकता है। रवि शास्‍त्री का कहना था कि लंबे समय से मेरी इच्छा भगवान महाकाल के दर्शन की थी, लेकिन आज योग बना है, बाबा महाकाल के दर्शन कर अभिभूत हूं।

उन्‍होंने कहा कि कोलकाता में पिंक बॉल से होने वाला डे-नाइट मैच भारत जीते ऐसी Darshan of lord mahakal भगवान महाकाल से प्रार्थना है। मंदिर में एक महिला प्रशंसक ने Team India coach Ravi Shastri रवि शास्त्री से हाथ मिलाने का आग्रह किया, इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ मिलाया।

Posted By: Hemant Upadhyay