उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में शुक्रवार को तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विश्वविद्यालय परिसर में रहने वाले युवक ने प्रेम प्रसंग, नागझिरी में रहने वाले टेलर ने नशे में तथा ढांचा भवन में रहने वाले व्यक्ति ने बेरोजगारी से तंग आकर फांसी लगा ली। तीनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

- विक्रम विश्व विद्यालय परिसर में रहने वाले राजवीर पुत्र राजेंद्रसिंह चौहान 19 वर्ष की 5 दिन पूर्व ही बैंक में भृत्य के पद पर नौकरी लगी थी। गुरुवार रात को करीब 12.30 बजे फोन कर उसने अपने दोस्त आशुतोष राणावत से उसके वाट्सएप पर लगे स्टेट्स का वीडियो मांगा था। इसके बाद वह ऑफलाइन हो गया। शुक्रवार सुबह स्वजन ने उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मृतक के पिता राजेंद्र विक्रम विश्वविद्यालय में भृत्य हैं। वह परिसर में ही बने घर में रहते हैं। मृतक राजवीर के दो छोटे भाई व एक बहन है। स्वजन का कहना है कि उसका सेठी नगर निवासी एक युवती से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आशंका है कि उसके चलते ही राजवीर ने फांसी लगा ली। माधवनगर पुलिस जांच में जुटी है।

- नागझिरी स्थित बिहारी कॉलोनी निवासी हुकुमसिंह पुत्र गंगासिंह चौहान 40 वर्ष टेलरिंग का काम करता था। वहीं शराब पीने का भी आदि था। आए दिन नशे में वह पत्नी व पुत्र से विवाद करता था। इस कारण दोनों उसे छोड़कर चले गए थे। गुरुवार रात को अज्ञात कारणों के चलते उसने फांसी लगा ली। मकान मालिक ने दरवाजा नहीं खुला देखकर खिड़की से झांका तो वह फंदे पर लटका हुआ था। नागझिरी पुलिस जांच में जुटी है।

- ढांचा भवन निवासी दीपक पुत्र ग्यारसी राव 35 वर्ष मंडी में काम करता था। उसकी पत्नी पूनम अपने दो पुत्रों को लेकर मायके गई हुई थी। दीपक के पिता ग्यारसी राव जावरा मंडी में काम करते हैं। गुरुवार रात को उसने अपनी मां दुर्गा बाई को मौसी के यहां गांधी नगर भेज दिया था। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे दुर्गाबाई घर पहुंची तो दरवाजा खुला था। उनका बेटा दीपक फांसी के फंदे पर झूल रहा था। चिमनगंज पुलिस जांच में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस