- पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तेल लूट रहे लोगों को भगाया

- फायर ब्रिगेड ने की सड़क साफ

उज्जैन/ नजरपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आगर रोड पर घट्टिया थाना क्षेत्र के जैथल के समीप गुरुवार दोपहर 24 हजार लीटर पाम तेल से भरा टैंकर पलट गया। टैंकर में भरा तेल रिसने लगा तो लूटमार मच गई। लोगों ने बर्तन व ड्रम में तेल भर लिया। टैंकर चालक का कहना है कि कार को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। तेल की अनुमानित कीमत करीब 13 लाख रुपये बताई जा रही है।

टैंकर पलटने की सूचना मिलने पर घट्टिया व चिमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को हटाकर सड़क साफ करवाई। तेल के कारण कई वाहन चालक फिसल गए। टीआइ विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि गुजरात के कच्छ से खाने का तेल लेकर टैंकर चालक घट्टिया के बांदका स्थित फैक्ट्री पर जा रहा था।

जैथल के समीप सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे टैंकर के फूटने के कारण उसमें भरा 24 हजार लीटर तेल रिसने लगा। सड़क पर तेल फैल गया। तेल टैंकर के पलटने की सूचना मिलने पर वहां लूटमार मच गई। आसपास के ग्रामीण बर्तन व ड्रम में तेल भरकर ले गए। जानकारी मिलने पर चिमनगंज व घट्टिया पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटा दिया। इसके बाद क्रेन की मदद से टैंकर सीधा किया।

तेल के कारण फिसले वाहन चालक

सड़क पर तेल फैलने के कारण आगर रोड से गुजरने वाले दोपहिया चालक फिसलकर गिरने लगे थे। पुलिस जवान ने लोगों को रोककर वाहन धीरे चलाने को कहा। इसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाकर सड़क साफ करवाई। टैंकर चालक ने बताया कि टैंकर में 24 हजार लीटर पाम आइल था। जिसकी कीमत करीब 13 लाख रुपये है। बता दें कि बांदका में बच्चों के स्नैक्स निर्माण फैक्ट्री है। जहां तेल की सप्लाय की जाना थी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags