उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नीलगंगा पुलिस ने शुक्रवार को शांतिनगर में रहने वाले दो बदमाश भाइयों का मकान तोड़ दिया। दोनों क्षेत्र के आदतन बदमाश हैं तथा उनके खिलाफ आठ केस दर्ज हैं। पुलिस ने पहले गफलत में दूसरे व्यक्ति का मकान तोड़ने के लिए खाली करवा दिया था। हालांकि बाद में सामान वापस रखवाया गया।

टीआइ तरुण कुरिल ने बताया कि शांतिनगर निवासी सागर व उसका भाई दीपू दोनों आदतन बदमाश हैं। दोनों के खिलाफ चोरी, डकैती, मारपीट व अन्य गंभीर धाराओं में आठ केस दर्ज हैं। शुक्रवार को शांतिनगर स्थित उनका अवैध मकान नगर निगम की टीम के सहयोग से तोड़ दिया। पुलिस ने सागर व उसके भाई का मकान समझकर पहले दूसरे व्यक्ति का मकान तोड़ने के लिए सामान खाली करवा दिया था। हालांकि बाद में मकान मालिक ने बताया कि उसने मकान सागर की मां से काफी समय पहले खरीद लिया था। जिसके दस्तावेज उसने पुलिस को बताए थे। इसके बाद पुलिस ने उसका सामान वापस मकान में रखवाया और सागर का मकान जमींदोज किया।

दो घरों से 11 मोबाइल, जेवरात और लैपटाप चोरी करने वाला गिरफ्तारः नीलगंगा पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र स्थित दो घरों से 11 मोबाइल, एक लैपटाप व चांदी के जेवरात चोरी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तीन मई को यादव गर्ल्स होस्टल सुभाष नगर से अज्ञात बदमाश ने दो मोबाइल, लैपटाप व चांदी के जेवर चोरी कर लिए थे। दूसरी वारदात साईधाम कालोनी निवासी सरवन गिरी बाबा के यहां हुई थी। बदमाश ने 11 मोबाइल व अन्य सामान चुरा लिया था। दोनों वारदातों में शामिल आरोपित कुणाल सौदे निवासी संजय नगर को गिरफ्तार किया है। आरोपित नशे का आदी है तथा नशे की लत को पूरा करने के लिए वह चोरियां करता है। पुलिस उससे अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local