Ujjain Crime News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के मोती नगर में रहने वाली किशोरी ने मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे कमरे में तेज आवाज में टीवी चलाकर खुद पर घासलेट डालकर आग लगा ली। पड़ोसियों ने कमरे से धुआं निकलते हुए देखकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर किशोरी झुलसी अवस्था में मृत पड़ी थी। सूचना मिलने पर नानाखेड़ा पुलिस व एफएसएल अधिकारी डा. प्रीति गायकवाड़ मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि मोती नगर निवासी मुस्कान खान उम्र 17 वर्ष मंगलवार सुबह घर पर अकेली थी। उसकी मां होटल पर काम करने गई थी और उसका भाई भी रात की ड्यूटी कर घर वापस नहीं लौटा था। करीब साढ़े 11 बजे आसपास के लोगों ने मुस्कान के घर से धुआं निकलते हुए देखा था। अंदर तेज आवाज में टीवी चल रही थी। लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो मुस्कान ने दरवाजा नहीं खोला था। इस पर क्षेत्र के लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर प्रवेश किया तो किशोरी अंदर झुलसी अवस्था में मृत पड़ी थी। किशोरी ने खुद पर घासलेट डालकर आग लगा ली थी। किशोरी का चेहरा, हाथ, पैर व सीना जल गया था। सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे थे। हालांकि प्रथम द्ष्टया पुलिस को खुदकुशी का ही लग रहा है।

कमरे में मिला कीपैड मोबाइल

पुलिस को जांच के दौरान कमरे में एक कीपैड मोबाइल मिला है। मृतका की मां चांद बी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह ही नानाखेड़ा होटल में काम करने के लिए चली जाती है। वहीं भाई शानू ने पुलिस को बताया कि वह एक होटल में रात की ड्यूटी करता है और सुबह करीब 12 बजे ही वापस लौटता है। मुस्कान के पास मोबाइल है यह उनकी जानकारी में नहीं था। आशंका है कि मुस्कान का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसने ही मोबाइल मुस्कान को दिया था। पुलिस काल डिटेल के आधार पर जांच में जुटी है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close