उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में मुंह में चरस छुपाकर ले जाते हुए पकड़ाए जेल प्रहरियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कन्नौद व शाजापुर गई थी लेकिन इनके पहुंचने से पूर्व तीनों प्रहरी फरार हो गए। भैरवगढ़ पुलिस ने तीनों के खिलाफ जेल अधीक्षक की शिकायत पर बुधवार को एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। तीनों जेल प्रहरियों को 28 नवंबर को मुंह में चरस छुपाकर अंदर ले जाते हुए पकड़ा गया था। करीब 24 ग्राम चरस बरामद की गई थी। जिसके बाद तीनों को निलंबित कर दिया गया था। एक प्रहरी को शाजापुर तथा दो को कन्नौद अटैच किया गया था।

टीआइ प्रवीण पाठक ने बताया कि जेल अधीक्षक उषा राज के आवेदन पर जेल प्रहरी यशपाल कहार, शाहरुख खान, बाबूराम यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। तीनों को 28 नवंबर को जेल के अंदर चरस ले जाते हुए पकड़ा था। जेल प्रहरियों ने मुंह में चरस छुपा रखी थी। शंका होने पर जबरन मुंह खुलवाया गया तो उसमें से पन्नाी में रखी हुई चरस निकली थी। इसके बाद पंचनामा बनाया गया था।

जेल अधीक्षक ने तीनों को निलंबित कर दिया था। यश कहार को शाजापुर तथा शाहरुख खान व बाबूराम को कन्नाौद जेल अटैच किया गया था। तीनों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई थी लेकिन शाजापुर व कन्नौद से पता चला है कि तीनों जेल प्रहरी अपने कार्यस्थल पर भी नहीं आ रहे हैं। अब पुलिस तीनों के घरों पर दबिश देगी। वहीं जेल अधीक्षक से भी तीनों की गिरफ्तारी के लिए पत्राचार किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close