ujjain road accident news: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोठी रोड पर शनिवार शाम करीब पांच बजे बाइक व एक्टिवा सवार दो युवकों पर इमली का पेड़ गिर गया। इससे दोनों उसके नीचे दब गए, लोगों ने दोनों को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

माधवनगर पुलिस ने बताया कि हर्ष पड्या निवासी इंदिरा नगर के पिता राजेश पंड्या शनिवार शाम करीब पांच बजे देवास से उज्जैन पहुंचे थे। यहां भरतपुरी चौराहे पर वह बस से उतरे थे। पिता को बाइक देने के लिए हर्ष अपने दोस्त फैजललहक निवासी मदारगेट के साथ बाइक व एक्टिवा लेकर जा रहा था। कोठी रोड पर मयूर गार्डन के सामने दोनों वाहनों पर सवार युवकों के ऊपर इमली का पेड़ गिर गया। इससे दोनों वाहन सहित पेड़ के नीचे दबकर घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को पेड़ के नीचे से निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, पेड़ गिरने से दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। बता दें कि कोठी रोड पर सालों पुराने पेड़ लगे हुए हैं। जिनका तना नीचे से सड़ गया है। तेज हवा के कारण शनिवार को पेड़ गिर गया, बरसात के दौरान भी पेड़ गिरने की घटनाएं हुई थीं।

यहां जेबकतरे घूमते हैं और खुद ही झोला चुरा ले गयाः रेलवे स्टेशन परिसर में बैठे एक बाबा का झोला लेकर भागे बदमाश को शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने गिरफ्तार किया है। बाबा राजस्थान के बारां से उज्जैन में पूजा करने के लिए आया था, उसके झोले में 21 हजार रुपये रखे हुए थे। झोला चुराने वाले ने शुक्रवार रात करीब 11 बजे बाबा को बताया था कि यहां पर जेबकतरे घूमते रहते हैं, और थोड़ी देर बाद उसने ही झोला चोरी कर लिया था। जीआरपी ने बताया कि बंशीलाल निवासी प्रताप नगर बारां राजस्थान से उज्जैन में आयोजित यज्ञ में शामिल होने आया था। यहां एक नंबर प्लेटफार्म के बाहर परिसर में शुक्रवार रात को बैठा था। उसी दौरान एक युवक आया। बातचीत करने लगा और बोला कि यहां जेबकतरे घूमते हैं अपना झोला संभालकर रखना। बाबा का ध्यान भटकते ही बदमाश उनका झोला लेकर भाग गया। झोले में करीब 21 हजार रुपये व सामान रखा हुआ था। जीआरपी ने केस दर्ज कर प्लेटफार्म नंबर आठ से बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने अपना नाम सोमानी उम्र 35 वर्ष निवासी नागपुरिया खिचलीपुर बताया। पुलिस उससे अन्य मामलों की पूछताछ में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close