बड़नगर। गुजरात के सूरत शहर से उज्जैन महाकालेश्वर बाबा के दर्शन करने के लिए दो युवक दीपक प्रजापत व रुद्रपाल सोलंकी पैदल निकले। नगर में उनका स्वागत किया गया। यात्रा की पूरी व्यवस्था अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल कर रहा है।

31 जुलाई को दीपक प्रजापत एवं रुद्रपाल सोलंकी सूरत से निकले थे। इस दौरान विभिन्ना ग्रामों से होते हुए शुक्रवार को बड़नगर पहुंचे। युवकों का स्वागत राष्ट्रीय बजरंग दल के जूनाशहर स्थित कार्यालय सुंदर भवन पर अध्यक्ष गोविंद उपाध्याय, राष्ट्रीय बजरंग दल अध्यक्ष सचिन यादव, रमेश बड़ोदिया, संजय यादव, संजय राणा, ईश्वर बादशाह, पवन प्रजापत, पवन चक्रधारी, राकेश गेहलोत आदि ने किया।

दीपक प्रजापत ने बताया कि एक दुर्घटना के बाद स्वस्थ होने पर वे संकल्प लेकर यात्रा पर निकले। 45 दिन की यात्रा में 43वें दिन बड़नगर पहुंचे। इसके पश्चात वे पैदल ही महाराष्ट्र के सिद्धि विनायक जाएंगे।

एक माह से बिजली की

अघोषित कटौती

कायथा। विगत एक माह से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की अघोषित कटौती होने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारी, ग्रामीण क्षेत्रों के किसान सहित अब बैंकों में भी परेशानी आने लगी है। इससे बैंक का कार्य प्रभावित हो रहा है। नगर में तीन बैंक, जहां पर बिजली बंद होने से सारा काम ठप हो जाता है।इस संबंध में बैंक मैनेजर से चर्चा की तो उनका कहना है कि लाइट आने के बाद सर्वर शुरू होने में 10 मिनट लगते हैं। 15 से 20 मिनट लाइट मिलती है और फिर बंद हो जाती है। यही क्रम दिनभर चलता रहता है। इसमें आम नागरिक पेंशनर व किसानों को भारी परेशानी आ रही है। इसी प्रकार जिला सहकारी केंद्र बैंक में भी यही हाल है।

मुस्लिम समाजजन ने किया थाना प्रभारी तथा स्टाफ का सम्मान

महिदपुर रोड। नगर मुस्लिम समाज के सदर तथा दोनों मस्जिदों के हाफिज सहित अन्य समाजजन ने मोहर्रम पर्व पर नगर के पुलिस प्रशासन की भूमिका पर शुक्रवार को पूरे स्टाफ का थाने पर जाकर सम्मान किया। इस दौरान नौजवान कमेटी के पदाधिकारी सहित बड़ी तथा छोटी मस्जिद संचालन समिति के सदस्य तथा बड़ी संख्या में समाज के समाजजन उपस्थित रहे। जानकारी समाज के शहजाद मंसूरी ने दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close