उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के अवैध मकानों को तोड़ने की कार्रवाई लगातार जारी है। शनिवार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने महाकाल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश अन्ना तोतला और नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के बदमाश शंकरलाल कहार के मकानों को जमींदोज कर दिया। अन्ना के खिलाफ 27 व शंकरलाल के खिलाफ 23 मामले दर्ज हैं। बता दें कि पुलिस ने दो दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर बदमाश चवन्नी और शाकिर बच्चा के मकान भी तोड़े थे।

एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि पुलिस के विशेष अभियान के तहत जिले में हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को महाकाल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश अन्ना उर्फ तोतला का महाकाल घाटी स्थित अवैध मकान तोड़ दिया गया। मकान शासकीय नाले की भूमि पर कब्जा करके बनाया गया था। अन्ना के खिलाफ 27 केस दर्ज हैं, इनमें मारपीट, अवैध शराब बेचने, अवैध हथियार रखने सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं।

शाकिर बच्चा का दूसरा मकान भी टूटेगा : पुलिस के अनुसार चिमनगंज थाना क्षेत्र के विराट नगर में रहने वाले शाकिर उर्फ बच्चा का एक मकान तोड़ा गया था। दूसरे मकान के बारे में कुछ जानकारियां सामने नहीं आई थी। उस दौरान उसे तोड़ने की कार्रवाई नहीं की गई थी। रविवार को शाकिर का दूसरा मकान भी तोड़ा जाएगा।

जिंजर कांड के बाद से फरार है शंकर : पुलिस के अनुसार शंकर कहार का नाम बीते माह हुए जिंजर कांड में भी सामने आया था। जिंजर पीने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। उस पर अवैध शराब बेचने के कई मामले दर्ज हैं। महाकाल पुलिस उसे जिंजर कांड के बाद से ही तलाश रही थी। मगर वह अब तक हाथ नहीं आया। पुलिस को जानकारी मिली थी कि शंकर ने अवैध शराब बेचकर अच्छी खासी कमाई की है। शराब के रुपयों से शंकर ने पॉश कॉलोनी गुलमोहर में भी दो मंजिला मकान बना लिया है। इस पर शनिवार को पुलिस ने उसका मकान तोड़ दिया। बता दें कि जिंजर कांड में आरोपित सरगना सिकंदर व युनूस निवासी हेलावाड़ी के मकान तोड़ े हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस