उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर रोड पर पंथपिपलई के समीप बुधवार दोपहर बीड़ी कंपनी के सेल्समैन व ड्रायवर से साढ़े तीन लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को पुलिस दो बजे दबिश देकर पांड़याखेड़ी के दो तथा नीमनवासा में रहने वाले एक बदमाश को लेकर गई है। तीनों के खिलाफ लूट व मारपीट के केस दर्ज है।

बता दें कि फव्वारा चौक स्थित गणेश ट्रेडर्स पर काम करने वाले सेल्समैन महेश पुत्र हीरालाल सिंदल निवासी लक्ष्‌मी नगर व ड्रायवर अरुण पुत्र मोतीलाल धवन निवासी मक्सी के साथ बुधवार को बीड़ी बेचने व कारोबारियों से रुपये लेने के लिए सांवेर गया था। वहां से दोनों दोपहर करीब तीन बजे वापस लौट रहे थे। पंथ पिपलई में वाटरपार्क के पीछे रोड पर एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके वाहन को रुकवा लिया। बदमाशों ने ड्रायवर अरुण की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। दूसरे बदमाश ने महेश को चाकू मारकर साढ़े तीन लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया।

पांड्याखेड़ी और नीमनवासा के बदमाशों ने की वारदात

पुलिस को जांच में पता चला है कि पांड्याखेड़ी और नीमनवासा के बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस आधार पर पुलिस ने पांड्याखेड़ी निवासी नितिन व रवि को बुधवार देर रात करीब दो बजे घर पर दबिश देकर हिरासत में लिया है। वहीं नीमनवासा के भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों के खिलाफ लूट, मारपीट के केस दर्ज है। पुलिस तीनों से पूछताछ में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है।

रैकी कर की वारदात

बदमाशों ने पहले बीडी कंपनी के सेल्समैन व ड्रायवर की रैकी की थी। बदमाशों को पता था कि उनके पास रुपये है। पुलिस मोबाइल लोकेशन भी निकालने में जुटी है। वहीं पुलिस को पंथपिपलई में बने वाटर पार्क व एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local