Ujjain Crime News उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नागझिरी थाना क्षेत्र में कोचिंग में पढ़ने वाली एक किशोरी से साथ पढ़ने वाले युवक ने नाम बदलकर दोस्ती कर ली। इसके बाद किशोरी से शादी करने के लिए उसे बाइक पर जबरन बैठा कर ले जाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर लोग एकत्र हुए तो वह किशोरी को छोड़कर भाग गया। नागझिरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी 11वीं कक्षा की छात्रा है। नागझिरी स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के दौरान इरफान पटेल नामक युवक ने खुद का नाम सुमित बताया और किशोरी से दोस्ती कर ली। इसके बाद उससे शादी करने की बात कहने लगा। किशोरी को कुछ दिन पूर्व पता चला कि सुमित का असली नाम इरफान पटेल है।

इसके बाद किशोरी ने इरफान से बात करना बंद कर दी। बुधवार को इरफान उसे जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा। मालनवासा के समीप किशोरी के शोर मचाने पर वह उसे छोड़कर भाग गया। इसकी जानकारी हिंदूवादी संगठन के लोगों को लगी तो आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close