ujjain crime news: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम झुटावद स्थित मप्र ग्रामीण बैंक में चोरों ने बुधवार रात को चोरी का प्रयास किया। बदमाश ताले तोड़कर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। हालांकि सायरन बजने से वहां से भाग निकले। आवाज सुनकर ग्रामीण भी एकत्र हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम झुटावद में मप्र ग्रामीण बैंक है। जहां बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात बदमाश बैंक की मुख्य चैनल गेट पर लगे ताले तोडकर अंदर घुस गए। इसके बाद चोर कैश कांउटर तथा स्ट्रांग रूम में से छेड़छाड़ करने लगे थे। हालांकि बैंक में लगा सायरन बजने से बदमाश हड़बड़ा गए और वहां से भाग निकले। सायरन की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण बैंक में पहुंच गए। हालांकि बदमाश स्ट्रांग रूम में रखे करीब सात लाख रुपये ले जाने में सफल नहीं हो पाए। ग्रामीणों की सूचना पर बैंक की शाखा प्रबंधक राजकुमार पोरवाल सहित अन्य कर्मचारी बैंक पहुंच गए। अधिकारियों ने बताया कि बैंक में घटना के दौरान छह लाख 70 हजार रुपये रखे हुए थे। गनीमत रही की बदमाश उसे ले जाने में सफल नहीं हुए।

युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खायाः नरवर में रहने वाली किशोरी की दो वर्ष पूर्व ग्राम बकानिया निवासी युवक से सगाई हुई थी। कुछ दिनों पहले उनकी सगाई टूट गई तो किशोरी अपने मंगेतर के पास पहुंच गई। दोनों पुष्पांजलि नगर में किराए का कमरा लेकर रहने लगे। गुरुवार देर रात दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिमनगंज पुलिस ने बताया कि पूजा उम्र 17 वर्ष निवासी नरवर 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसकी दो साल पूर्व ग्राम बकानिया निवासी जीवन से स्वजन ने सगाई कर दी थी। विवाद के बाद दोनों परिवार के लोगों ने सगाई तोड़ दी थी। जिस पर पूजा अपने मंगेतर के साथ उज्जैन में पुष्पाजंलि नगर में रह रही थी। दोनों के स्वजन ने दबाव बनाया तो गुरुवार देर रात दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनकी हालत गंभीर है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close