Ujjain Crime News : उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महिदपुर पुलिस ने शादी के नाम पर लोगों से धोखाधडी कर रुपये ऐंठने वाली गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला, एक नाबालिग व चार युवक शामिल है। सभी पूर्व में भी कई बार लोगों को शिकार बना चुके है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।

टीआइ दिनेश भोजक ने बताया कि आगर जिले के गुडभेली गांव निवासी नीलेश सिंह उम्र 23 वर्ष की शादी नहीं हो रही थी। जिस पर उसे पंकज सिसौदिया उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम महूखेडी हाल मुकाम सुंदरखेड़ी इंदौर ने मुलाकात कर शादी करवाने का झांसा दिया। जिसके एवज में एक लाख रुपये की मांग की।

नीलेश ने उसे दस हजार रुपये एडवांस दे दिए थे। 19 जनवरी को पंकज, मिथुन उर्फ बंटी गोस्वामी उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम बड़ावार आगर रोड, कृष्णा उर्फ आर्यन कोरी उम्र 22 वर्ष निवासी कमाटीपुरा इंदौर, हाकमसिंह उम्र 55 वर्ष निवासी इंदौर, दिव्या कोरी उम्र 25 वर्ष निवासी चेतन नगर इंदौर ने एक नाबालिग से शादी का एग्रीमेंट 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर महिदपुर कोर्ट में करवाया।

इसके बाद आरोपितों ने किशोरी को नीलेश के साथ भेजने के एवज में 90 हजार रुपये की मांग की। नीलेश ने 90 हजार रुपये दो-तीन दिन में देने को कहा था। इस पर सभी नाबालिग को अपने साथ वापस ले गए थे। इसके बाद नीलेश ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने शनिवार को सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था।

यहां से सभी को जेल भेजने के आदेश जारी हो गए। टीआइ भोजक के अनुसार आरोपितों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि वह पूर्व में भी कई लोगों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी कर चुके है। आरोपितों के बारे में इंदौर व आसपास के जिलों की पुलिस से रिकार्ड मांगे गए है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close