Ujjain Crime News : उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नागझिरी थाना क्षेत्र में रहने वाली बीकाम की छात्रा के साथ दो दिन पूर्व छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा से उसके परिचित युवक ने फ्रीगंज स्थित कोचिंग के बाहर हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की और उसे चांटा मार दिया। इसके बाद रविवार को दुर्गा प्लाजा के समीप छात्रा ने उसे चप्पल से पीट दिया। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

माधवनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।पुलिस ने बताया कि नागझिरी थाना क्षेत्र निवासी युवती निजी कालेज में बीकाम फाइनल ईयर की छात्रा है। शुक्रवार को वह फ्रीगंज स्थित कोचिंग गई थी। जहां उसका परिचित देव निवासी सेठी नगर आया और उसका हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा।

छात्रा ने विरोध किया तो देव ने उसे चांटा मार दिया। इसके बाद रविवार को दुर्गा प्लाजा के समीप भी देव ने छात्रा को रोक लिया था। छात्रा ने उसे चप्पल से जमकर पीट दिया। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित देव के खिलाफ केस दर्ज किया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह कुछ सालों पूर्व सेठी नगर में रहती थी, उस दौरान देव से जान-पहचान हुई थी। जिसके बाद वह फोन पर बात करने लगा था। देव कई दिनों से उस किसी दूसरे लड़के से बात करने पर धमका रहा था।

महाकाल पुलिस ने डकैती की योजना बनाते पांच को पकड़ा

महाकाल पुलिस ने रविवार रात को बड़नगर रोड स्थित मोहनपुरा से पांच बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपित आने-जाने वाले राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तलवार, चाकू, सरिया बरामद किया है। आरोपितों पर पूर्व में भी कई केस दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बड़नगर रोड पर मोहनपुरा में स्थित फेमस ढाबे के पीछे बैठे हुए किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। बदमाशों के पास हथियार भी है।

इस पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर मोहम्मद सलमान उर्फ मामा निवासी बेगमबाग कालोनी, जावेद उर्फ जैबुन निवासी नूरानी मस्जिद के पास बेगमबाग, फैजल खान निवासी बाड़ी मोहल्ला कार्तिक चौक, अजहर उर्फ चीना अली निवासी नसीब होटल की गली बेगमबाग, आमिर उर्फ गोलू बकरी निवासी बेगमबाग को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने एक तलवार, एक चाकू, एक सरिया, लाठी बरामद की है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह बड़नगर रोड से गुजरने वाले वाहन चालकों को रोककर उन्हें लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 399, 402 तथा 25 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close