उज्जैन। Ujjain Crime News महिला को उसके पति ने धोखे से दूसरी शादी करवा दी। नरवर में युवक ने उसे दो माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। शुक्रवार को महिला जैसे-तैसे चंगुल से छूटी और महिला थाने पहुंची। महिला पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि कायथा निवासी 23 साल की युवती की एक साल पहले उज्जैन के आगर नाका क्षेत्र निवासी युवक से शादी हुई थी। शादी के दो माह तक ठीक रहा। उसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगे। इस पर महिला अपने मायके कायथा चली गई थी। दो माह पूर्व महिला का पति व ससुराल वाले उसे समझाकर उज्जैन वापस ले आए थे।

दो दिन तक यहां उसके साथ अच्छा व्यवहार किया गया। इसके बाद उसके पति ने धमकाकर उससे कोर्ट के कागजात, कोरे कागज पर जबरन साइन करवा लिए और नरवर निवासी समीर नामक व्यक्ति के साथ भेज दिया। महिला को इतना धमकाया गया था कि वह विरोध नहीं कर सकी। महिला का आरोप है कि नरवर में दो माह तक समीर ने उसे अपने घर में रखा और बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शुक्रवार को वह समीर के चंगुल से छूटी। महिला ने राह चलते व्यक्ति से फोन लेकर अपने परिजन को घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर परिजन उज्जैन पहुंचे और महिला को लेकर थाने आए। यहां पुलिस ने नरवर निवासी समीर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सातवीं कक्षा की छात्रा से स्कूल के बाहर बदमाश ने की छेड़छाड़

इंदिरा नगर निवासी 14 वर्षीय किशोरी सातवीं कक्षा की छात्रा है। गुरुवार को वह स्कूल से घर जा रही थी। इस दौरान शाम करीब 5 बजे एक बदमाश ने उसका रास्ता रोका और हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत की। घबराई छात्रा घर चली गई। शुक्रवार को उसने स्कूल जाने से इंकार कर दिया। इस पर परिजन ने पूछताछ की तो घटनाक्रम की जानकारी दी। परिजन उसे लेकर चिमनगंज थाने पहंुचे। पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय किशोरी इंदिरा नगर में रहती है तथा शासकीय स्कूल की छात्रा है। मंगल उसका कई दिनों से पीछा कर छेड़छाड़ कर रहा था। गुरुवार को भी छात्रा स्कूल से घर जा रही थी। इसी दौरान मंगल ने उसे रोककर हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। इस पर किशोरी बुरी तरह घबरा गई। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

Posted By: Prashant Pandey