Ujjain Crime News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में युवक और किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले दोनों ने वीडियो भी बनाया, जिसमें वे डिस्पोजल गिलास में हंसते हुए जहर डालते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार दोनों शादी करना चाहते थे, मगर समाज अलग-अलग होने से लड़की के स्वजन शादी से इन्कार कर रहे थे। साथ ही लड़की नाबालिग भी थी, इसलिए स्वजन समझाइश देते थे। फिर भी दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के मोबाइल जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार भैरवगढ़ थाने के समीप उन्हेल मार्ग पर स्थित रेस्टोरेंट में 20 वर्षीय नितिन पुत्र मुकेश लोट निवासी भैरवगढ़ और इंदिरा नगर की 16 वर्षीय किशोरी ने सोमवार दोपहर गिलास में जहर डालकर पी लिया था। दोनों ने इसका मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद दोनों नयापुरा में रहने वाले दोस्त चेतन के घर गए थे। हालत खराब होने पर दोस्त ने उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया तथा उनके स्वजन को सूचना दी।

हालत खराब होने पर स्वजन दोनों को लेकर लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। एएसआइ धारासिंह चावड़ा ने दोनों के बयान लेने की कोशिश की मगर बयान देने की स्थिति में नहीं थे। सोमवार रात करीब 11 बजे किशोरी की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने नितिन के तहसीलदार के समक्ष बयान करवाए थे। इसमें उसने प्रेम प्रसंग में जहर खाने की बात कही। देर रात को करीब एक बजे नितिन की भी मौत हो गई थी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिए गए।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local